फुजारा ओपन गेम्स में चयन होने पर प्रतिभाओं का हौसला बढ़ाया

नोएडा के दो खिलाडी दुबई में आयोजित फुजारा ओपन कप प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने किक का दम दिखाएंगे। 06 फरवरी से दुबई के फुजारा में आयोजित हो रही तीसरी अन्तराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अलग अलग देश के कई खिलाड़ी सम्मिलित हो रहे हैं, जिसमें 58 से 68 किलोग्राम में कुणाल नागर और योगेश कुमार प्रतिनिधित्व करेंगे। रविवार को द खादर वैली स्पोर्ट्स अकेडमी एवं नव ऊर्जा युवा संस्था के संयुक्त तत्वाधान में खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए प्रोत्साहन समारोह का आयोजन किया गया था। दीप प्रज्वलित कर इसका शुभारंभ किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एम एस विजिलेंट के संस्थापक नरेंद्र सिंह नेगी और विशिष्ट अतिथि समाजसेविका निशा राय उपस्थित रहीं। मुख्य अतिथि नरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि सही प्रशिक्षण के बिना खेल में ऊंचाई पर पहुंच पाना आसान नहीं है। खेल प्रतिभाओं को उभारने में ऐसे आयोजनों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। भारत विकास परिषद् से मालविका सिंघला भी यहां उपस्थित रहीं। इस दौरान खिलाड़ियों को टी शर्ट एवं प्रमाण-पत्र देकर उनका हौसला बढ़ाया गया। रीना गुप्ता ने कार्यक्रम का संचालन किया। दीपक मिश्रा ने अतिथियों का स्वागत किया।

विकास चाइल्ड केयर फाउंडेशन की तरफ से खिलाड़ियों को टी शर्ट और बैग्स का वितरित किया। अन्तराष्ट्रीय कोच कुद्दुश अली ने बताया कि अन्तराष्ट्रीय जूनियर प्रतियोगिता के अंतिम चयन के लिए ट्रायल दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में 21 दिसम्बर को हुआ था, जिसमें नोएडा से पांच खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इसमें से दो खिलाड़ियों का चयन हुआ था जिनके नाम कुणाल नागर और योगेश कुमार थे।

कार्यक्रम में दीपक कनोजिया, मोहन साह, संदीप पाठक, रोहित शर्मा, रीना पवार, चंद्रमा मद्धेशिया, परविंदर अवाना, कोच कुद्दुश अली, कोच बिमलेन्दु झा, सुधीर राय, निशा राय, मालविका सिंघला, आकाश शर्मा, राहुल चौहान, मोहित पाराशर, हर्ष चौहान, नरिंदर सिंह नेगी, सुशील चौहान, बंटी सिंह, हिमांशु चौहान, जगमोहन सिंह, जितेंद्र चौधरी, भावेश मिश्रा, नरेंद्र ठाकुर, नरेंद्र देवरा के अलावा कई युवा साथी मौजूद थे।

Facebook Comments