आईसीएमईआई के द्वारा इंडो गुयाना फिल्म एंड कल्चरल फोरम का गठन

नोएडा: गुयाना के उच्चायोग के सहयोग से इंटरनेशनल चैंबर ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री द्वारा 10 मार्च – मारवाह स्टूडियोज के स्थापना दिवस के शुभ दिन पर भारत में “इंडो गुयाना फिल्म एंड कल्चरल फोरम” के नाम और बैनर के तहत एक नई सांस्कृतिक समिति बनाई गई थी।

भारत में गुयाना के उच्चायुक्त महामहिम चरणदास पर्सौड ने इंडो गुयाना फिल्म एंड कल्चरल फोरम का पहला पोस्टर जारी करते हुए कहा की “भारत में गुयाना की कला और संस्कृति और गुयाना में भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए इस समिति की बहुत आवश्यकता है। हम एक एसोसिएशन की तलाश में थे और आईसीएमईआई से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है, ” 
आईसीएमईआई के अध्यक्ष डॉ संदीप मारवाह ने कहा की “हम भारत में गुयाना के उच्चायोग के समर्थन से नए मंच के गठन से बहुत उत्साहित हैं। गुयाना देश के लोग पहले भी हमारे अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में भाग लेते रहे है, सांस्कृतिक मंच और गठजोड़ के औपचारिक शुभारंभ के बाद और भी बहुत कुछ जोड़ा जा सकता है।बाद में डॉ. संदीप मारवाह को इंडो गुयाना फिल्म एंड कल्चरल फोरम के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया और महामहिम चरणदास पर्सौद को इस फोरम का संरक्षक बनाया गया। समय आने पर औपचारिक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। भारत में त्रिनिदाद और टोबैगो के उच्चायुक्त महामहिम डॉ. रोजर गोपाल और भारत में सूरीनाम दूतावास के रिया ए सीतल चार्ज डी ‘अफेयर्स इस गठन के समय उपस्थित रहे.

Facebook Comments