साथी हाथ बढाना “सामाजिक संस्था” ने जरुरतमंद बच्चो के साथ मनाया होली का त्यौहार

ग्रेटर नोएडा:  साथी हाथ बढ़ाना सामाजिक सहायता ग्रुप के लोग लगातार समय समय पर गरीब और जरुरतमंदों की मदद करते आ रहे है। होली के आने वाले त्यौहार की वजह से सब तरफ खुशियों का मौहाल है। ग्रुप के संदस्यो ने भी जरूरतमंदों की होली के त्यौहार को अच्छा मानने के लिए बिसरख के पास रह रहे मजदूरों के बच्चो को गुलाल के पैकेट, पिचकारी , गुब्बारे, कुरकुरे ,चिप्स,खिलोने,स्टेशनरी का सामान आदि कई चीज़ों का वितरण किया।

ग्रुप की सदस्य अनिता प्रजापति और प्रत्यूष कुमार ने कहा कि जब भी त्यौहार आता है तो सब लोग अपने घरों में मिठाई बनाते है और अन्य तैयारी शुरू कर देते है पर जरूरतमंद लोगो के पास साधनो की कमी होती है और वो त्यौहारों का पूरा आनंद नही ले पाते इसलिए हमारे ग्रुप ने ऐसे बच्चो को भी होली के त्यौहार पर समान देने का मन बनाया।जिससे ये लोग भी रंग बिरंगे होली के त्यौहार का आनंद ले सके।
वही गौरव गुप्ता और अमनप्रीत ने कहा कि बच्चे पिचकारी , रंग,गुब्बारे ,चिप्स और अन्य सामान पा कर काफी खुश थे।सरोज शर्मा और राजीव टंडन ने बताया कि हमने बच्चो को गुलाल लगाया,बच्चो ने होली के गानों पर ठुमके लगाए।बच्चों को होली पर कैसे सुरक्षित रहना उसके बारे में भी बताया।
इस कार्यक्रम में प्रत्यूष   कुमार,गौरव गुप्ता, सरोज शर्मा,राजीव टंडन,अनिता प्रजापति,अंकित शखधर,रंजीत सिंह,अमनप्रीत सिंह सुरेंदर सिंह, अध्यपिक पिंकी, गौरव मित्तल आदि लोग शामिल रहे।

Facebook Comments