पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने छठ व्रतियों की बांटी छठ पूजन की सामग्री

पटना:  लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर नवयुवक संघ,प्रेसिडेंट चैम्बर, बीरचन्द पटेल पथ द्वारा प्रेसिडेंट चैंबर के समीप छठवर्तियों के बीच छठ सामग्री का वितरण किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के संस्थापक सदस्य पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा शामिल हुए एवं सैकड़ों छठव्रतधारियों  को साड़ी, सूप, नारियल एवं फल वितरण किया गया ।

इस अवसर पर भाजपा के संस्थापक सदस्य पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने कहा की छठ व्रत बिहार का सबसे बड़ा पर्व है और ये बिहार की आस्था से जुड़ा हुआ पर्व है । गरीब अमीर सभी परिवारों में ये पर्व धूमधाम से मनाया जाता है और व्रतियों के बीच छठ सामग्री वितरण करना पुण्य का कार्य है समाज के सभी इस कार्य में आगे आएं और जरूरतमंद छठ व्रतियों के बीच छठ सामग्री का वितरण करें ।

इस अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने बताया की वे प्रत्येक वर्ष छठ पूजा के अवसर पर छठ व्रतियों के बीच छठ सामग्री का वितरण करते आ रहे है और इस लोक आस्था के महापर्व में छठ सामग्री वितरण करना पुण्य का कार्य है इससे छठी मैया की कृपा सदैव बनी रहती है । साथ ही राजू ने पूरे प्रदेशवासियों को इस लोक आस्था के महापर्व छठ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

उक्त अवसर पर समाजसेवी श्वेता रंजन, रोहित कुमार, नरेश कुमार, संजीव कुमार, सुमित श्रीवास्तव, नीरज कुमार, संजीव यादव, बंटी, विट्ठल कुमार सहित अनेको कार्यकर्ता सेवा भाव से इस पुनीत कार्य में लगे रहे।

Facebook Comments