चार दिवसीय अटल बिहारी वाजपेयी महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का हुआ उदघाटन

पटना: भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर आयोजित चार दिवसीय अटल बिहारी वाजपेयी महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का उद्घाटन कल बिहार के उप मुख्यमंत्री  तारकिशोर प्रसाद द्वारा किया गया उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के माननीय खेल मंत्री आलोक रंजन झा, बतौर विशिष्ठ अतिथि जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह शामिल हुई  ।

इस अवसर पर खिलाड़ियो के बीच श्रेयसी सिंह, प्रणव पांडेय एवं सुचित्रा पांडेय (ईशान किशन के माता पिता) को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा अटल बिहारी वाजपेयी “बिहार गौरव सम्मान” से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा की अटल जी के जयंती के अवसर पर महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करना अटल के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ निरंतर सभी खेलों का आयोजन करा कर उस खेल से संबंधित खिलाड़ियों को उचित प्लेटफार्म मुहैया करा रही है।

इस अवसर पर बिहार सरकार के खेल मंत्री आलोक रंजन झा ने कहा की नारी शक्ति सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही है ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर प्रदान होता है ।

इस अवसर पर जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करना काफी अच्छी पहल है इससे महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा और उनका खेल सबके सामने आएगा साथ ही उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी “बिहार गौरव सम्मान” से सम्मानित करने के लिए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ का आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने बताया की विगत वर्ष भी अटल जी के जयंती के अवसर पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था इस आयोजन से बिहार की महिला खिलाड़ियों को एक उचित प्लेटफार्म प्रदान करने का प्रयास भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ कर रही है । बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को उचित प्लेटफार्म प्रदान करने के लिए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ प्रतिबद्ध है। आज प्रतियोगिता के खेले गए उद्घाटन मैच में बिहार ब्लू ने बिहार ऑरेंज को 19 रनों से एवं दूसरे मैच में बिहार ब्लू ने बिहार गोल्ड को रोमांचक मुक%E

Facebook Comments