राशन की भीख देकर जनता को मूर्ख बना रही सरकार: संजय गुर्जर

बुलन्दशहर: गंगा पर पुल धरना दे रहे किसानों का  समर्थन देने पहुंचे पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने धरने को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार केवल पोस्टरों तक ही सीमित है और ये विज्ञापनों की सरकार है।इससे विकास कोसों दूर है।अगर आप मन से लड़ाई लड़ना चाहते है तो मानसिक तौर पर तैयार हो जाइए क्योंकि जब मन लड़ाई लड़ने का बना लोगे तो निश्चित रूप से आप हर लड़ाई जीत जाओगे। देश,विदेशी हाथों में चला गया है ।

अगर देश बचाना है तो लड़ाई लड़ने को तैयार हो जाओ, देश नही बचा तो कोई नही बचेगा।जो लोग इस लड़ाई में शामिल रहेंगे और जो पार्टी इस में शामिल रहेंगी सिर्फ वही बचेंगी।अगर आहार पुल का निर्माण कराना है तो आंदोलन को मजबूती से खड़ा करना होगी जिससे जीत आपकी होगी और पुल बनने पर आपका पूरा विकास हो जायेगा।पीस पार्टी आपके संघर्ष में पूरी तरह आपके साथ है और हमेशा रहेगी।प्रदेश सरकार राशन की भीख देकर प्रदेश की जनता को मूर्ख बनाने का कार्य कर रही है। देश के टीवी चैनलों पर विकास की कोई बात नही है।
केवल हिन्दू मुस्लिम पर डिबेट चल रही है।गांव,गरीब किसान-मजदूर व देश के विकास की कोई डिबेट नही हो रही जिससे लगता है देश की अब यही जरूरत है।मेक इन इंडिया के लोग दो वक़्त की रोटी को तरस रहे हैं जबकि सरकारें विदेशी प्रोजेक्टों पर विकास का मॉडल पेश कर रही हैं। बेरोजगार व किसान आत्महत्या करने पर उतारू है।वही संविधान की  कदम-कदम पर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। देश के लोग नींद से जागे नहीं तो फिर जागने का मौका नही मिलेगा। इस मौके पर सुमित नागर, खुर्सीद आलम आहरवी, नईम मंसूरी सहित पीस पार्टी के अन्य नेताओं ने धरने पर अपने विचार रखे। इसके अलावा प्रदेश महासचिव सम्मी मलिक व गौतम बुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष फखरुद्दीन मेवाती भी मौजूद रहे।

Facebook Comments