बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के विरोध में हिन्दू संगठनों ने की विरोध प्रदर्शन

नोएडा: हिजाब विवाद के बाद शिवमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल एवं अन्य हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। सेक्टर 12 से जिलाधिकारी आवास सेक्टर 27 तक पैदल मार्च किया और चौराहे पर हत्यारों का पुतला दहन करने के बाद जिलाधिकारी द्वारा गृह मंत्री के नाम ज्ञापन दिया।इस दौरान विभाग मन्त्री उमानन्दन कौशिक ने कहा कि हिजाब विवाद के बाद से कर्नाटक में लगातार हिंदुओं को निशाने पर लिया जा रहा है।

अभी कुछ दिन पहले ही कर्नाटक में ही हिजाब पर टिप्पणी करने के बदले में हिन्दू युवक की हत्या की गई थी। ठीक उसी तरह अब कर्नाटक के शिवमोगा में 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता की 4-5 कट्टरपंथियों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मारे गए हिन्दू युवक का नाम हर्षा और उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने हिजाब के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट कर दी थी जिसके बाद से ही मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हर्षा को निशाने पर ले लिया था। उन्होंने कहा कि इसमें कट्टरपंथी पीएफआई एवं अन्य कट्टरपंथी संगठनों का हाथ प्रतीत होता है। इसकी उच्च स्तरीय जांच कराकर देश के खिलाफ हो रहे षड्यंत्र का पर्दाफाश कर उन पर कठोर कार्यवाही करने की कृपा करें।
इस अवसर पर प्रान्त प्रचार हिन्दू जागरण मंच चन्द्रपाल प्रजापति, विभाग संयोजक बजरंग दल ललित शर्मा , कार्याध्यक्ष विहिप छाया सिंह, जिलाध्यक्ष विहिप लालमणि पांडेय, गंगा,जीतेन्द्र कुमार सह मंत्री विहिप, महानगर मन्त्री हिन्दू जागरण मंच जगवीर चौहान, अनिल, सतवीर सुधीर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments