प्रधानमंत्री जन औषधि योजना के माध्यम से स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे हैं ऐतिहासिक बदलाव

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज अशोक विहार के भारत नगर में खोले गए जन औषधि केंद्र का उद्घाटन किया और सभी को जन औषधि केंद्र से मिलने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन औषधि योजना एक महत्वकांक्षी योजना है जिसके माध्यम से दवाइयां मार्केट रेट से सस्ती मिलती है। औषधि केंद्रों से दिल्ली के हर वर्ग के लोगों को सस्ती दवाइयां उपलब्ध होंगी जिससे की दवाइयां पर आने वाले खर्च की बचत होगी।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली में लगातार खुल रहे इन जन-औषधि केन्द्रों से दिल्ली की जनता को बहुत बड़ा लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में दिल्ली में जन औषधि केंद्र के लगभग 500 आउटलेट खोले जाएंगे। महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्रों के माध्यम से अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत एक रुपए की न्यूनतम कीमत में सैनिटरी नैपकिन दिए जा रहे हैं। अपने ऐतिहासिक निर्णयों और कार्यों से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति ला रहे हैं।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया, उपाध्यक्ष बलराम गुप्ता, जिला महामंत्री कल्पना आनंद, मंडल अध्यक्ष अमन ढाका, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप वर्मा, ऋचा गोविल, जसपाल कक्कड़, प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र अनु मेडिकोज के संचालक इंदरजीत नेगी सहित स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Facebook Comments