मैं सिराथू का नेता नहीं बेटा हूं, सिराथू मेरा परिवार है: केशव प्रसाद मौर्य’

लखनऊ:  आपका एक-एक वोट सौ-सौ गुंडों की छाती पर चोट करेगा। आपने कमल के फूल का बटन दबाया तो बिना किसी की गरदन दबाए ये गुंडे रास्ते पर आ जाएंगे। विधानसभा चुनाव में कमल का फूल बहुत आगे चल रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस के हाथ-पांव फूल रहे हैं। 10 मार्च के बाद हम 300 से ज्यादा सीटें जीतकर ला रहे हैं। यह बातें गुरुवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू में तरसौरा चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में कही।

वो अपने निर्वाचन क्षेत्र में समाजवादी पार्टी पर जबर्दस्त हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश को आराजकता की आग में झोंकने का काम किया था। गुंडे, अपराधी और माफिया, जैसे लगता था कि सब उनका हो गया है। कोई शरीफ आदमी की सुनने वाला नहीं था। ऐसी स्थितियों से हम यूपी को बाहर निकालकर लाए। उन्होंने सिराथू के लोगों से कहा हमारी दूसरी पारी में सरकार और प्रशासन के पास आपको नहीं जाना पड़ेगा। सरकार और प्रशासन आपके गांव में आएगा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं सिराथू का नेता नहीं बेटा हूं, सिराथू मेरा परिवार है। आप सभी से कहने आया हूं कि सिराथू में हो रहे विकास को रुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को 11 बजे नकारात्मक राजनीति करने वाले विपक्ष को हराकर फिर एक बार भाजपा सरकार के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2019 में सपा-बसपा-कांग्रेस सबको लगा कि देश से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी से नहीं हटाया जा सकता। तो सांप और नेवले में दोस्ती हो गई। जो एक दूसरे के विरोधी थे उन्होंने गंठबंधन कर लिया। गठबंधन करके मोदी जी को, जो गरीबों के लिए, किसानों के लिए काम करना चाहते हैं। देश को ताकतवर बनाने के लिए काम करना चाहते हैं। उनको हटाने की साजिश हुई। उन्होंने कहा कि विरोधी कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी वाले केवल मंदिर बनाते हैं। उन्होंने कहा कि हम विरोधियों को कहना चाहते हैं कि रामलला की जन्मभूमि पर मंदिर ही नहीं बनाते हैं। गरीबों के लिए पक्का मकान भी बनवाते हैं।

गरीब जिनके पास कोरोना में खाने के लिए राशन की कमी थी। सरकारी खजाने का मुंह खोल दिया और दो साल से फ्री राशन की देने का काम करते हैं। महिलाओं के लिए शौचालय बनवाते हैं। गांव में गरीबों के घर सरकारी खर्चे पर बिजली लगाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आई तो उज्जवला योजना से गैस का सिलेंडर आया। पांच लाख रुपये तक इलाज की सुविधा मिली। उन्होंने कहा कि अब नई योजना के तहत सिराथू में सबसे पहले हर गरीब के घर नल से जल पहुंचेगा। उन्होंने जनता से कहा कि ये सब आपने किया है कमल का फूल खिलाकर।

Facebook Comments