2022 में पहले से भी अधिक संख्या में बीजेपी को विजय श्री प्राप्त होगी: भूपेंद्र सिंह

लखनऊ:  जन विश्वास यात्रा सर्किट हाउस से शुरू होकर उनाली, नकुड विधानसभा के फंदपुरी कस्बा में जोरदार स्वागत हुआ। पंचायत राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने जन विश्वास यात्रा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह यात्रा जन विश्वास यात्रा है और इस यात्रा से जुड़ने वाले व्यक्तियों का विश्वास है जो इतना बड़ा जनसैलाब उमड़ रहा है ।जन विश्वास यात्रा का उत्साह बता रहा है कि 2022 में पहले से भी अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी को विजय श्री प्राप्त होगी। यह आशीर्वाद जनता का जन विश्वास यात्रा के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हो रहा है और हम आज इसे भारी संख्या में देख रहे है कि नकुड़ विधानसभा में जनता कमल खिलाने जा रही है। इस यात्रा में जनता द्वारा मिल रहे आपार समर्थन को देखकर हमें पूर्ण विश्वास हो गया है।
इसके बाद अम्बेटा कस्बा में जन विश्वास यात्रा का भव्य स्वागत हुआ और गंगोह विधानसभा में गंगोह  तिराहे पर विधायक गंगोह किरत चौधरी व कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया, स्वागत के बाद जनसभा हुई जनसभा में क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज गंगोह की जनता जन विश्वास की यात्रा को अपना आशीर्वाद देने के लिए विशाल संख्या में पहुंची है उनका मैं हृदय  से धन्यवाद करता हूं और जिस प्रकार आपने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बनाया था मैं आज आपको उसी विश्वास के आधार पर पूछना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी  की सरकार में  शांतिप्रिय माहौल आज गंगोह को देखने को मिल रहा है कितना बड़ा लाभ आज गंगोह के लोगों को मिल रहा है । गंगोह के लोग पहले पलायन किया करते थे आज गंगोह में कोई भी व्यक्ति  पलायन नहीं करता ।

वह अपने व्यापार में व्यस्त है और आज गंगोह में जितने भी गुंडे होते थे आज वह गुंडागर्दी छोड़ सीधे रास्ते पर आ गए हैं या फिर उत्तर प्रदेश को छोड़ चुके हैं, कभी हुआ करता था कि बदमाश के डर से थाने, चौकियों के गेट बंद हो जाया करते थे, बदमाशों का आतंक इतना खड़ा हुआ करता था कि थाने भी बंद हो जाए करते थे आज बड़े से बड़े गुंडे माफियाओं को योगी सरकार ने ठीक करने का काम किया है जिस विश्वास के साथ गंगोह की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को चुना था उन सभी मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास लेकर सबके हितों में कार्य कर रही है चाहे वह विकास का कार्य हो करनाल से लेकर सीधा मेरठ से जोड़ने की सौगात हो, गंगोह के लोगों को मिली है, हमारी सरकार सभी वर्गों को लाभान्वित करने का काम कर रही है और मैं सभी लोगों से जन विश्वास यात्रा के माध्यम से अपील करता हूं के 2022 के चुनाव में अबकी बार पहले से भी अधिक बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाएं ।

Facebook Comments