16 जून को सहरसा में “इंसाफ-मार्च”: फ्रेंड्स ऑफ आनन्द

पटना: सहरसा मंडल कारा में करीब 13 वर्षों से कैद पूर्व सांसद आनन्द मोहन की सम्मानजनक रिहाई के लिए “फ्रेंड्स ऑफ आनन्द” द्वारा 16 जून को सहरसा में “इंसाफ-मार्च” ! इसकी जानकारी देते हुए “फ्रेंड्स ऑफ आनन्द” के प्रदेश प्रवक्ता पवन राठौर ने बताया कि सहरसा के एम.एल.टी.कॉलेज के मैदान में अपराह्न 1.30 बजे होने वाला “इंसाफ मार्च” ऐतिहासिक होगा !

“कोसी” प्रमंडल स्तर पर आयोजित इंसाफ मार्च की सफलता के लिए पूर्व सांसद लवली आनन्द के नेतृत्व में सहरसा, सुपौल और मधेपुरा के इलाकों में जनसंपर्क किया जा रहा है जिसमें स्थानीय जनता का व्यापक समर्थन और सहानुभूति मिल रही है! इससे प्रतीत होता है कि “आनन्द मोहन” की रिहाई का मुद्दा अब जनांदोलन का रूप लेगा!

आगे प्रवक्ता पवन राठौर ने बताया कि कल पटना से भी “फ्रेंड्स ऑफ आनन्द” के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर एहशान शाम के नेतृत्व में कई नेताओं और कार्यकर्ताओं का जत्था इंसाफ मार्च में शामिल होने के लिए सहरसा रवाना होगा.! जिसमें मुख्य रूप से प्रवक्ता पवन राठौर, केशव कुमार पांडेय, दीपक कुमार सिंह, नीरज सिंह, अधिवक्ता मल्लिक, अधिवक्ता रवि प्रकाश, राजेश  कुमार सिंह, संजीत कुमार, संजय सिंह, विकास कुमार, कुंदन प्रताप, मधुकर कुमार, बबलू शर्मा आदि मुख्य रूप से शामिल रहेंगे.!

Facebook Comments