कोरोना से डरने की जगह इसके बचाव पर ध्यान दें: विजय गोयल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में ‘टीका उत्सव’ मना रही है और आज इसका दूसरा दिन था। पार्टी के वरिष्ठ नेतागण अलग-अलग टीकाकरण केंद्रों पर स्थिति और व्यवस्था का जायजा लेने के लिए जा रहे हैं ताकि टीका लगवाने के लिए आ रहे लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। टीका केंद्रों पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता पूरी तत्परता के साथ जनसेवा में लगे हुए हैं। ‘टीका उत्सव’ के दूसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेन्द्र गुप्ता और प्रदेश भाजपा महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अलग-अलग टीका केंद्रों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने ‘टीका उत्सव’ के अंतर्गत आज डिफेंस कालोनी की दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की डिस्पेंसरी में वैक्सीन लगाने वालों का स्वागत किया और उन्हें फल बांटे। इसके बाद नई दिल्ली जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा और निगम पार्षद श्रीमती सीमा भूपेंद्र मलिक के साथ वहां के टीकाकरण को लेकर व्यवस्थित प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होंने लोगों को कोरोना से डरने की जगह इसके बचाव के लिए सावधानियां बरतने और मास्क पहनने की सलाह दी।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेन्द्र गुप्ता ने विवेकानंद पुरी पॉलीक्लिनिक पहुँचकर लोगों का स्वागत किया। साथ ही वहां आए लोगों से बात की। इसके अलावा टीका लगने के बाद भी लोगों को मास्क पहनने और भीड़ वाले क्षेत्र या जगह पर न जाने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि आने वाले सभी लोग काफी उत्साहित हैं और प्रधानमंत्री के टीकाकरण को लेकर उठाए गए सराहनीय कदम का स्वागत कर रहे हैं।
प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने ‘टीका उत्सव’ के अंतर्गत आज दूसरे दिन भी टीकाकरण केंद्रों का दौरा किया। उन्होंने आज किशन कुंज वार्ड में वैक्सीनेशन के लिए आए लोगों का स्वागत किया। इसके अलावा पांडव नगर वार्ड के डी ब्लॉक में कोविड-19 रजिस्ट्रेशन सेंटर में भी जाकर स्थिति का मुआयना किया और केंद्र पर टीका लगवाने आए लोगों को फल, जूस के अलावा मिठाइयां वितरित की।

Facebook Comments