क्या अमानतुल्लाह खान को संरक्षण देना केजरीवाल की मजबूरी है: नवीन कुमार

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार ने कहा कि एक तरफ जब देश कोरोना और ब्लैक फंगस जैसी महामारियों से जूझ रहा है तो ऐसे में आपराधिक प्रवृत्ति के गैर जिम्मेदार आप विधायक अमानतुल्लाह खान के आरेंज फंगल को हर बीमारी के लिए जिम्मेदार बताना उनकी संकीर्ण और बीमार मानसिकता को ही उजागर करता है।

नवीन कुमार ने इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वे स्वयं और उनकी पार्टी ऐसे विधायकों और इस तरह कक्त सोच रखने वाले आपराधिक तत्वों को संरक्षण देती है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल का इतिहास रहा है की ऐसे ही आपराधिक तत्वों के दम पर समाज में बंटवारे की राजनीति करवाकर अपनी राजनीति रोटियां सेंकते हैं।
उन्होंने कहा कि न जाने केजरीवाल की ऐसी कौन सी मजबूरी है जिस कारण अमानतुल्लाह जैसे आपराधिक प्रवृत्ति के विधायकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने के बजाए उनकी बेतुकी और समाज विरोधी  टिप्पणियों पर मौन रहकर ऐसे तत्वों को संरक्षण देते हैं। यह उनकी राजनीति मजबूरी हो सकती है, लेकिन जनता ऐसे समाज विरोधी  तत्वों और उन्हें संरक्षण देने वालों को सबक जरूर सिखाएगी।

Facebook Comments