तय है अखिलेश यादव का चुनाव हारना: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य’

लखनऊ:  जो हार रहा होता है वही झगड़ा करता है, फ़साद करता है। समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोला कि गुंडो को मत पालो और दबंगों को आगे मत बढ़ाओ, क्योंकि चुनाव हारने के बाद आप तो पतली गली से रफ़ूचक्कर हो जाओगे। लेकिन जिनको लड़ने के लिए आगे किया है, उनको कोई बचा नहीं पाएगा।
उपमुख्यमंत्री मौर्य ने आज आज़मगढ़ में फूलपुर और अतरौलिया विधानसभा में चुनावी सभाओं में कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास भी करती है और गुंडो को इलाज भी करना जानती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अयोध्या का भव्य राम मंदिर भी बनाती है और गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास और शौचालय भी बनवाती है। हम अपनी आस्था के साथ समझौता नहीं करते और गरीबों के अधिकारों को किसी को लूटने भी नहीं देते। आजमगढ़ के निजामाबाद विधानसभा में डिप्टी सीएम ने कहा कि विरोधी देश के लोगों के दिल की बात समझने में नाकाम है। देशवासियों ने मोदी को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित होने से पहले ही प्रधानमंत्री बना दिया था।

73 सांसद यूपी से जीतकर गए थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लालक़िले से अपने पहले उद्बोधन में गरीबों को लेकर चिंता जताई। वह चांदी का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुए। वह गरीब के घर पैदा हुए थे। इसलिए गरीब का दर्द कभी नहीं भूले। प्रधानमंत्री आवास और शौचालय बनाए गये, जिनके घरों में आजादी के बाद से आज तक बिजली नहीं पहंची थी, उनके यहां बिजली पहुंचाने की योजना बनाई तो विरोधी हंस रहे थे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधियों को दर्द हो रहा है कि गरीब को फ्री का राशन क्यों मिल रहा है। श्री मौर्य ने कहा कि हमारी पार्टी के नेताओं को तिजोरी नहीं भरनी है। हमारी पार्टी को तो गरीबों का पेट भरना है। उन्होंने कहा कि जब लोग कहते है कि जिसका नमक खाया है उसको वोट देंगे, तो सपा के गुंडे तमतमाने लगते है। वह झगड़ा करने लगते हैं। डिप्टी सीएम ने लोगों से कहा कि आप झगड़ा मत करना। बस, उनके नाम डायरी में नोट कर लेना। उनके खिलाफ 10 मार्च के बाद ऐसी कड़ी कार्रवाई करेंगे कि 10 पीढ़ियों तक गुंडई करना भूल जाएंगे।

Facebook Comments