आदर्श नगर जहाँगीर पुरी पहुँची भाजपा अध्यक्ष की झुग्गी सम्मान यात्रा

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता की झुग्गी सम्मान यात्रा आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र की भरौला गांव झुग्गी बस्ती एवं एच 2 ब्लाक जहाँगीर पुरी झुग्गी बस्ती में पहुँची जहाँ उन्होनें झुग्गीवासियों से स्थानीय समस्याओं एवं उनकी आकांक्षाओं पर जन संवाद किया। आदेश गुप्ता ने केशवपुरम जिला भाजपा अध्यक्ष राजकुमार भाटिया एवं पार्षद गरिमा गुप्ता को झुग्गी प्रधानों के साथ समस्याओं के समाधान के समन्वय समिति बनाने का निर्देश दिया।

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सत्या कुमार एवं सुनील देवधर आज कि झुग्गी सम्मान यात्रा में सम्मलित हुऐ और एकत्र जनसमूह को सम्बोधित किया। भाजपा नेताओं ने आज 6 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन एवं 6 अन्य परिवारों को सुनिधि रोज़गार ऋण उपलब्ध कराए और 1300 वरिष्ठ झुग्गी नागरिक महिलाओं को अभिनंदन पत्र एवं साड़ियाँ भेंट की।
आज की यात्रा में प्रदेश भाजपा महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी श्याम शर्मा, राजकुमार भाटिया, शशी जेटली, अनुजा कपूर, टीना आहूजा, बृजेश राय, शुभेन्द्रु शेखर अवस्थी, खेमचंद शर्मा, नरेश मलिक, अनुभव धीर, सुशील चौहान सहित सभी आपेक्षित कार्यकर्ता सम्मलित हुऐ।
अपने सम्बोधन में आदेश गुप्ता ने कहा की अरविंद केजरीवाल झूठे आश्वासन देकर सत्ता हासिल करने के बाजीगर हैं, चुनाव से पूर्व वह नशा विरोधी आंदोलन चलाते थे पर सत्ता में आने के बाद वह गली गली में शराब के ठेके खोल रहे हैं। केजरीवाल महिलाओं को सुरक्षा का भाव देने की बात करते थे आज गली गली में जो ठेके खोलने जा रहे हैं इससे सबसे ज्यादा कुप्रभाव महिलाओं के जीवन पर पड़ेगा।
आदेश गुप्ता ने कहा आदर्श नगर जहाँगीर पुरी का यह झुग्गी क्षेत्र साक्षी है कैसे जब यह इसी वर्ष अप्रैल में यहाँ घर घर मे कोरोना का कहर फैला तो आम आदमी पार्टी लापता रही। उस वक्त भाजपा कार्यकर्ता झुग्गी वालों के साथ खड़े रहे।
उन्होंने क्षेत्रीय झुग्गी कैम्प वासियों को विश्वास दिलाया की भाजपा सत्ता में आयेगी तो झुग्गी बस्तियों का विकास हमारी प्रथम वरियता रहेगी।
भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सत्या कुमार ने कहा की दिल्ली के गरीबों ने देखा है की जब कोविड काल में दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्वीटों की राजनीति खेल रहे थे तब भाजपा कार्यकर्ता झुग्गी वालों को भोजन सामग्री बांट रहे थे।
सत्या कुमार ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल आज पंजाब में महिलाओं को सुरक्षा देने की बात कर रहे जबकि उनकी सरकार की मोहल्ला क्लीनिक में निरबोध बच्चियों से बलात्कार हो रहा है और सरकार शर्मनाक मौन साधे है।
सुनील देवधर ने अपने सम्बोधन में अटल पेंशन, उज्ज्वला गैस, किसान पेंशन, आयुष्मान भारत एवं पी. एम. उदय जैसी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गरीब कल्याण उत्थान को समर्पित सरकार है और पी. एम. स्वालम्बी भारत के निर्माण को कृतसंकल्प हैं।
उन्होंने कहा कि यह जहाँ केन्द्र सरकार के सहयोग से भाजपा शासित विभिन्न राज्यों में 6 करोड़ से अधिक घरों में पानी पहुंचाया गया है वहीं दिल्ली सरकार ने 600 झुग्गी बस्तियों को बूंद-बूंद पानी के लिये तरसा रखा है।

Facebook Comments