कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जनसेवा कार्यों के कारण अपने क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित स्थान बनाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजू सचदेवा एंवं उनकी ममता सचदेवा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस से आए कार्यकर्ताओं से भाजपा संगठन को मजबूती मिलेगी और आगामी निगम चुनाव में भाजपा चौथी बार प्रचंड बहुमत से जीतने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति करने के साथ ही सेवा कार्य भी किया जिसके माध्यम से लगभग 2500 परिवारों को लगातार राशन देने का काम करना, डिस्पेन्सरी चलाना एवं धार्मिक कार्यों में भी अग्रणी भूमिका निभाते हैं।
इस मौके पर आदेश गुप्ता के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, सांसद गौतम गंभीर, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, भाजपा पूर्व राष्ट्रीय सचिव आरती मेहरा, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, जिला अध्यक्ष रामकिशोर शर्मा, डॉ. अनिल गोयल एवं दीपक मल्होत्रा भी उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आने वाले निगम चुनाव में जिस तरह से भाजपा के अंदर समाजसेवी विचारधारा के लोग शामिल हो रहे हैं उससे साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसेवा और जनकल्याणकारी योजनाओं से काफी प्रभावित हुए हैं क्योंकि समाजसेवकों का अगर सही कद्र कही है तो वह भाजपा के अंदर है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक व्यक्ति सिर्फ विज्ञापन करना जानता है लेकिन दिल्ली नगर निगम कम बजट के बावजूद लगातार जनसेवा में लगा हुआ है।

सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो जनता का पैसा जनता के ही खर्चों में लगाती है ना कि उसे विज्ञापन में पानी की तरह बहा देती है। गाजीपुर लैंड फिल्ड को 40 फीट नीचे करना हो या फिर यमुना काम्पैक्स में खेल सुविधा देना हो, सब कुछ हमने पेपर में नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि वह प्रतिदिन 2 लाख लोगों को खाना खिलाते थे जो कि बेहद सफेद झूठ है। जबकि भाजपा विज्ञापन करने और झूठ बोलने में विश्वास नहीं रखती। हमें सिर्फ काम करना आता है।

गंभीर ने कहा कि आज पूर्वी दिल्ली में चार जनरसोई खुल चुकी है जिसमें प्रतिदिन 4000 लोग खाना खाते हैं और पांचवें जन रसोई खोलने की तैयारी चल रही है। इस बार का नगर निगम चुनाव झूठ बनाम सच और विज्ञापन बनाम काम के बीच होगा है मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार झूठ और विज्ञापन हारेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता आगामी चुनाव में जरुर सवाल करेगी कि आखिर जो वायदा अरविंद केजरीवाल ने किया था उन वायदों का क्या हुआ।

भाजपा परिवार में आशा कश्यप, रचना चोपड़ा, परमिन्द्र सिंह, सुमित चोपड़ा, मंजू दत्ता, रंजीत, दीपक भल्ला,  अमरदीप, रमेश गर्ग सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं भी शामिल हुए।

Facebook Comments