केजरीवाल निगम की राशि रोककर राजनीति कर रहे हैं: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने निगमों कि बकाया राशि जल्द जारी करने की अपील करते हुए कहा कि वेतन न मिलने के बावजूद निगम के सफाईकर्मी कोरोना योद्धा बनकर अपने काम में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह हम सब का फर्ज है कि निगम के इन कोरोना योद्धाओं को समय पर सभी सुविधाएं उपलब्ध जाए।

कीर्ति नगर क्षेत्र में कोरोना के पीड़ितों के परिजनों को सैनिटाइजर, मास्क, चिकित्सकीय उपकरण और दवाइयां सहित अन्य समान बाँटते हुए श्री आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर निगम के कोरोना योद्धा के वेतन की राशि रोके जाने की कड़े शब्दों में निन्दा की। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष सचदेवा और निगम पार्षद वीणा विरमानी भी उपस्थित रही।
आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल लगातार इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं और उनका एकमात्र उद्देश्य अराजकता की स्थिति पैदा कर निगमों को पंगु बनाना है। महामारी के दौर में अगर निगम सफाई कर्मी अगर अपना काम रोक दें तो दिल्ली में भयावह स्थिति बन जाएगी। इससे बचने के लिए केजरीवाल को सभी निगमों का बकाया राशि जल्द जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार निगम ऊपर बेवजह आरोप लगाकर उनकी छवि और काम को प्रभावित करना चाहती हैं।
आदेश गुप्ता ने कहा कि महापौर और भाजपा इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं। और अदालत भी मुख्यमंत्री केजरीवाल को फटकार लगा चुकी है लेकिन कुछ राशि जारी कर केजरीवाल इस मामले को आगे के लिए लटका देने की ओछी राजनीति कर रही हैं।

Facebook Comments