केजरीवाल सरकार के पास पानी स्टोर करने की व्यवस्था नहीं: हरीश खुराना

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने केजरीवाल सरकार पर झूठ और भ्रम की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा से पहले से ज्यादा पानी आने के बावजूद उसे संभालने की व्यवस्था दिल्ली सरकार के पास नहीं है। सरकार उस पानी को बहा रही है और उसका आरोप दूसरे पर लगा रही है। उन्होंने कहा कि साल 2020 में हैदरपुर में 233 एमजीडी पानी आता था जो अब बढ़कर 235.16 एमजीडी प्रति दिन हो गया है।

इसी तरह बवाना में साल 2020 में 19.61 एमजीडी पानी प्रति दिन आता था जो अब 20.99 हो गया है। नांगलोई में भी पानी 2020 में 43.10 एमजीडी आता था जो अब बढ़कर 43.26 एमजीडी हो चुका है और द्वारका में पिछले साल 50.51 एमजीडी की जगह इस साल 51.33 एमजीडी प्रति दिन हो गया है। पानी पिछले साल के अपेक्षा इस साल बढ़े हैं, लेकिन उनका सप्लाई सही ढ़ंग से करने की जगह केजरीवाल सरकार उस पानी को बहा रही है ताकि टैंकर माफियाओं के सहारे मोटी कमाई की जा सके।
हरीश खुराना ने कहा कि जब से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि सोमवार को जल बोर्ड के अध्यक्ष सतेंद्र जैन के घर का पानी कनेक्शन भाजपा काटेगी तब से पूरी आम आदमी पार्टी के मंत्री और अधिकारी बौखला गए हैं और झूठ एवं भ्रम की राजनीति करके लोगों और दिल्लीवालों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर फोड़ना, आम आदमी पार्टी की यह आदत बन गई है।

Facebook Comments