दिल्ली में केजरीवाल ने चार साल से वृद्धावस्था पेंशन बन्द कर दी है: डॉ. हर्षवर्धन

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा द्वारा पोल खोल अभियान के तहत जब केजरीवाल के विधायकों की पोल जनता के बीच खुल रही है तो उससे आम आदमी पार्टी का पूरा संगठन बौखला गया है। आम आदमी पार्टी ने पिछले सात सालों में जनता की कोई परवाह नहीं की और जब जनता खुद आगे आकर उनकी नाकामियों को उजागर कर रही है तो वे झूठ और भ्रम फैलाने की राजनीति कर रहे हैं।
आज शाहदरा जिले के गांधीनगर और कृष्णा नगर विधानसभा में पोल खोल अभियान के अंतर्गत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने जनसंपर्क कर केजरीवाल के झूठे वायदों की पोल खोली। श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दिल्लीवासियों को फेम-2 योजना के तहत 150 इलेक्ट्रीक बसें प्रदान की है, लेकिन क्रेडिट खोर मुख्यमंत्री केजरीवाल इसको अपनी बसें बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर प्रदूषण कम करने के लिए मोदी सरकार ने देश भर में फेम -2 योजना के तहत 7000 बसें दी गई हैं। दिल्ली को कुल 300 बसें देने की योजना है जिनमें से पहली 150 बसें आज दे दी गई हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के क्रेडिट खोर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईमानदारी का गुणगान करते रहते हैं। अगर इतने ही ईमानदार होते तो आज 150 इलेक्ट्रीक बसों पर प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री की तस्वीर लगाकर कहते कि दिल्ली की भलाई के लिए केंद्र सरकार द्वारा यह तोहफा दिया गया है। लेकिन  मुख्यमंत्री की केंद्र के काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इन बसों को दिल्ली लाने के लिए केंद्र सरकार का नाम नहीं लेंगे। बसें केंद्र सरकार की फेम -2 योजना के तहत प्रदान की जा रही हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले सात सालों में एक भी बस दिल्ली वालों को नहीं देने वाले केजरीवाल हमेशा जनता को गुमराह करते रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग योजना के अंतर्गत 1500 इलेक्ट्रीक बसें अभी और आने  वाली है और अपनी आदत से मजबूर केजरीवाल उसमें भी अपनी क्रेडिट लेने लगेंगे। आज दिल्ली के अंदर 3760 बसें हैं जिनमें से अधिकतम की उम्रसीमा खत्म हो चुकी है यानि उनको सड़कों पर नहीं चलना चाहिए। बावजूद उसके केजरीवाल सरकार उन बसों की रखरखाव के नाम पर करोड़ों का भ्रष्टाचार कर दिल्ली की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है। आज पोल खोल अभियान में विधायक श्री अनिल बाजपेयी, जिला प्रभारी श्री पंकज कुमार जैन, जिला अध्यक्ष श्री रामकिशोर शर्मा, जिला महामंत्री श्री अनिल शर्मा, जिला उपाध्यक्ष श्री किशन भारद्वाज सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने केशवपुरम जिला के सरस्वती विहार मण्डल में घर-घर जाकर दिल्ली सरकार की वायदा खिलाफी और झूठ की पोल खोलने के लिए पत्रक दे लोगों से संवाद किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार सभी मुद्दों पर जनता को झूठ बोल रही है और ये जनता के प्रति संवेदनशील नही हैं। दिल्ली में जलसंकट सरकार की अदूरदर्शिता के कारण गहराया हुआ है। चार साल से वृद्धावस्था पेंशन बन्द पड़ी है, मोहल्ला क्लिनिक की बदहाल स्थिति, बदइंतजामी और इलाज के लिए आयुष्मान योजना लागू न करना दिल्ली की गरीब जनता से बड़ा धोखा है।

डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि शासन प्रशासन हमेशा संवेदनशीलता से चलता है। सात साल का  समय किसी भी सरकार के कार्य करने के लिए पर्याप्त समय होता है, लेकिन इन्होंने कोई भी जनहित का कार्य नही किया जिसके चलते हालत पहले से भी बदतर हो गए है। अब पोल खोल अभियान के तहत केजरीवाल सरकार की नाकामियों हर दिल्लीवासी के घर घर पहुँचा रहे हैं और साथ ही  जनता को बता रहे हैं कि जनता से जुड़े हर मुद्दे पर उनकी आवाज भाजपा कार्यकर्ता बुलंद करता रहेगा। केशवपुरम जिले में हुए इस पोल खोल अभियान में डॉ. हर्षवर्धन के साथ श्री अनिल गुप्ता, जिला प्रभारी श्री श्याम शर्मा, जिला अध्यक्ष श्री राजकुमार भाटिया, जिला महामंत्री श्री मंजीत सिंह, उपाध्यक्ष श्री नरेश मलिक व स्थानीय पूर्व निगम पार्षद श्री नीरज गुप्ता के साथ मण्डल पदाधिकारी व स्थानीय कार्यकर्ता भी उपस्तिथ थे।

Facebook Comments