केजरीवाल दिल्ली के हर धर्म, वर्ग, समुदाय के CM हैं या एक धर्म विशेष के CM हैं: गुप्ता

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज आदर्श नगर में मृतक दलित युवक सुशील के परिजनों से मुलाकात कर संवेदनाएं प्रकट की सुशील के भजन चलाने पर विशेष समुदाय के लोगों द्वारा हत्या कर दी गई और उनके भाई सुनील और अनिल को घायल कर दिया। आदेश गुप्ता ने सुशील के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान  प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, दिल्ली भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष भूपेंद्र गोठवाल, प्रदेश प्रवक्ता मोहन लाल गिहारा, केशवपुरम जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया, मंडल अध्यक्ष मोहित, निगम पार्षद नवीन त्यागी, जिला मंत्री अनुभव धीर एवं जिले के पदाधिकारी उपस्थित थे।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि इस दुख की घड़ी में दिल्ली भाजपा सुशील के परिजनों के साथ खड़ी है। केशवपुरम जिला की भाजपा इकाई सुशील के परिजनों को जरूरत पड़ने पर आर्थिक और कानूनी सहायता उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि पिछले 15 दिनों में यह तीसरी घटना है जहां विशेष समुदाय के लोगों द्वारा दलित युवक की हत्या हुई है लेकिन दिल्ली सरकार आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाए मौन रही। पीड़ित परिवार के साथ खड़े होने की बजाए दिल्ली सरकार धर्म विशेष के आरोपियों को बचाने के लिए जद्दोजहद करती है क्योंकि हत्यारोपी भी उनके लिए वोट बैंक है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली केजरीवाल सरकार ने झारखंड में तबरेज अंसारी के परिवार को मुआवजा भी दिया और एक परिजन को नौकरी भी दी लेकिन दिल्ली के पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता देने के लिए उनके पास पैसे नहीं होते हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के अखलाक के परिजनों से मिलने में भी तेजी दिखाई लेकिन दिल्ली के अंकित सक्सेना, शुभम, राहुल या सुशील के परिजनों से मिलकर संवेदनाएं भी प्रकट नहीं की, आर्थिक सहायता तो बहुत ही दूर की बात है। मुख्यमंत्री केजरीवाल खुद को दिल्लीवासियों का बेटा और भाई बताते हैं लेकिन दिल्ली के पीड़ित परिवारों के साथ खड़े होने या उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान करने में भी भेदभाव करते हैं।
अरविंद केजरीवाल दिल्ली के हर धर्म, वर्ग, समुदाय के मुख्यमंत्री हैं या एक धर्म विशेष के मुख्यमंत्री हैं? मुख्यमंत्री केजरीवाल इतने संवेदनहीन कैसे हो सकते हैं कि वह आर्थिक सहायता भी विशेष समुदाय के लोगों को ही देते हैं भले ही वह आरोपी क्यों न हो। वोट बैंक नाराज न हो जाए इसलिए मुख्यमंत्री केजरीवाल या उनके बड़बोले मंत्री सुशील के परिजनों के साथ नहीं है।
आदेश गुप्ता ने बताया कि उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का आग्रह किया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल से भी मेरी अपील है कि तुष्टिकरण की राजनीति से ऊपर उठकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुशील की हत्या के केस की सुनवाई करवाएं और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। सुशील का परिवार न्याय के लिए केजरीवाल की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है, उन्हें निराश मत कीजिए और उन्हें 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दें, साथ ही अस्पताल में भर्ती मृतक सुशील के भाइयों के ईलाज का खर्च वहन करें।

Facebook Comments