केजरीवाल सभी कोरोना योद्धाओं के परिवारों को एक करोड़ रुपये की राशि दें

नई दिल्ली: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठा बताते हुए कहा कि एक तरफ तो वे डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए भारत रत्न और पदम पुरस्कार दिलवाने की बात करते हैं और दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना काल में जनता की सेवा करते हुए शहीद हुए 300 से ज्यादा कोरोना योद्धाओं में से सिर्फ 17 को ही सम्मान राशि जारी की गई है।

श्री गुप्ता ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री और उनकी सरकार की हर बात झूठी है और वे हर मुद्दे पर केवल भ्रष्टाचार कर वाहवाही लूटने के आतुर रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पहले अपने वायदें के अनुसार सभी 300 से ज्यादा कोरोना योद्धाओं को एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि देनी चाहिए और बाद में डॉक्टरों या किसी अन्य वर्ग को अपने झूठे वायदों का शिकार बनाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि कोरोना काल में जनसेवा करते हुए जो भी अधिकारी और कर्मचारी शहीद होगा, उसके परिवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी। दिल्ली पुलिस के एक ऐसे ही जांबाज सिपाही अमित राणा के परिवार को भी मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने एक करोड़ रुपये की राशि देने की घोषणा की थी, लेकिन इसे आज तक लागू नहीं किया गया।
आदेश गुप्ता ने एक आर.टी.आई. का हवाला देते हुए कहा कि 1 अप्रैल 2020 से अब तक दिल्ली सरकार ने केवल 170 कर्मियों को कोरोना योद्धा माना है जो काम करते हुए शहीद हुए। इनमें से भी 1 करोड़ की सम्मान राशि केवल 17 शहीद परिवारों को ही दी गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अपने ही दावों और झूठ पर शर्मिंदा होना चाहिए, लेकिन वे झूठे प्रचार के दम पर आम जनता को बेवकूफ बनाने पर तुले हैं।
श्री गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार को तुरंत सभी 300 से ज्यादा कोरोना योद्धाओं के परिवारों को सम्मान राशि देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी वर्ग को सम्मानित करने के खिलाफ नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी सरकार को इतने बड़े पैमाने पर केवल झूठ के दम पर ‘प्रचार’ का जो रोग लगा है उसका दिल्ली की जनता ही ठीक उपचार कर सकती है।

Facebook Comments