केजरीवाल की देश विरोधी मानसिकता देश के लिए सबसे बड़ा खतरा: बैजयंत जय पांडा

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा द्वारा आयोजित अरविंद केजरीवाल की संकुचित एवं आतंकवादी सोच के खिलाफ करीब 10 हज़ार से अधिक महिलाओं ने लाल किले के सामने गौरी शंकर मंदिर के पास प्रचंड प्रदर्शन किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हुए इस विरोध प्रदर्शन में महिलाओं ने देश के टुकड़े करने और अलग राष्ट्र बनाने की मानसिकता वाले अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन में भाजपा के कई गणमान्य नेता एवं प्रदेश के पदाधिकारियों ने केजरीवाल के खालिस्तानी सोच का पुरजोर विरोध किया।

आज हुए विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली के प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा दिया गया बयान बेहद ही गंभीर और संवेदनशील है।केजरीवाल की देश विरोधी मानसिकता देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। पंजाब को बांटने की बात करने वाले केजरीवाल को भी पता है कि पंजाब का एक बार बंटवारा हो चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब और भारत का बंटवारा कर नए राष्ट्र का पहला प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोए अरविंद केजरीवाल के इस मंसूबे को हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे। देश की अखंडता के लिए कई जवानों ने प्राण त्याग दिए और उसी देश में रहकर केजरीवाल द्वारा दिए जा रहे इस तरह के बयान को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री एवं दिल्ली सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने केजरीवाल को दोहरी मानसिकता का व्यक्ति करार देते हुए कहा कि पंजाब में जाकर महिलाओं को पेंशन देने एवं बेरोजगारों को रोजगार देने की बात करते हैं लेकिन दिल्ली की महिलाओं को मिल रहे पेंशन को भी बंद कर दिया गया। देश को तोड़ने की बात करने वालों को किसी भी रुप में भारतीय नारी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने दिल्ली की महिलाओं से अपील की कि यदि आप पार्टी का कोई भी नेता वोट मांगने आता है तो सबसे पहले उससे अपने 85 हज़ार रुपये पेंशन मांगनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज केजरीवाल का असली चेहरा सबके सामने आया है यह वही केजरीवाल हैं जो देश के जवानों द्वारा शौर्य एवं पराक्रम का प्रदर्शन करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक एवं एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों को उनके घर में घुस कर मारा तो प्रमाण मांगते रहे, यह वही केजरीवाल हैं जिन्होंने गणतंत्र दिवस की परेड का बहिष्कार कर धरने पर बैठ गए थे और यह वही केजरीवाल हैं जो शर्जिल इमाम जैसे मानसिकता वाले लोगों को सम्मान देने और अमानतुल्लाह खान एवं ताहिर हुसैन जैसे दंगाईयों को अपनी पार्टी में जगह देने का काम करते हैं। उन्होंने केजरीवाल की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर किस विद्यालय से केजरीवाल पढ़े हैं कि देश के टुकड़े कर एक अलग राष्ट्र बनाने और उसके पहले प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। ऐसे लोगों की जगह पंजाब में नहीं बल्कि सलाखों के पीछे होनी चाहिए।

आदेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब के लोग सच्चे देशभक्त हैं क्योंकि पंजाब सरदार भगत सिंह, लाला लाजपत राय, उधम सिंह और मदन लाल ढिंगरा जैसे महापुरुषों की धरती है, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहूती दे दी और आज उसी धरती को बांटने और उस पर खालिस्तानियों के साथ मिलकर सत्ता चलाने की बात केजरीवाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के मंत्री चाहे वह सत्येन्द्र जैन हो, कैलाश गहलोत हो या फिर राघव चढ्ढ़ा करोडों रुपये का घोटाला कर चुके हैं। यही नहीं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिया गया मुफ्त राशन को सड़ाने का काम इमरान हुसैन जैसे लोग करते हैं जो केजरीवाल के करीबी हैं।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कभी भगत सिंह की बात करते हैं तो कभी खालिस्तानियों के साथ मिलकर देश को तोड़ने की बात करते हैं। एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के जवानों की हौसला अफजाई करते हैं, उनके लिए राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का निर्माण करवाते हैं और वही दूसरी तरफ केजरीवाल देश के टुकड़े करने और अलग राष्ट्र बनवाने की बात करता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आज केजरीवाल पर लगे आरोप के कारण उनकी राजनीतिक मौत हो चुकी है। यही केजरीवाल हैं जिन्होंने पुलवामा अटैक पर कहा था कि देश के जवान इसलिए शहीद हो गए क्योंकि श्री नरेन्द्र मोदी एवं इमरान खान की सांठगांठ हो गई है और आज उसी केजरीवाल की असलीयत सबके सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री श्री अमित शाह द्वारा इस पूरे मुद्दे की जांच कराने की बात भी कही गई है जिसके बाद केजरीवाल का जेल जाना तय है। लाल किले पर लगे तिरंगे का अपमान करने वालों की पीठ थपथपाने वाले केजरीवाल पाकिस्तान के एजेंट हैं।

सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि कोरोना काल के दौरान केजरीवाल सरकार की लाचारी और बदतर स्वास्थ व्यवस्था से हुई ऑक्सीजन की कमी के कारण 20 हज़ार से अधिक दिल्लीवासियों ने जानें गवाईं, उन सबका जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल हैं। शाहीन बाग में आतंकियों के फंडींग से चल रहे आंदोलन का साथ देकर, जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों के साथ खड़ा होकर और अब खालिस्तानियों को समर्थन देकर अरविंद केजरीवाल ने खुद की मानसिकता का भली भांति परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मॉडल की बात करने वाले केजरीवाल अपने एक भी मंत्री का नाम बता दें जिनका बच्चा दिल्ली के सरकारी विद्यालयों में पढ़ रहा हो। केजरीवाल को बहुरुपिया करार देते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है जो दिन भर झूठे वायदे करते हैं और उसे भूल जाते हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि पंजाब देश का दिल है और देश के विकास एवं सुरक्षा में बहुत बड़ा हाथ पंजाब का है ऐसे में खुशहाल पंजाब के अंदर किसी भी प्रकार की साजिश बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने पंजाब के लोगों से अपील की है कि केजरीवाल के झूठे और भ्रमिक वायदों में न पड़े क्योंकि जनता से झूठ बोलकर सत्ता काबिज करने वाले केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से किए गए कोई भी वायदा पूरा नहीं किया जिसकी सज़ा आज प्रदेश की जनता भुगत रही हैं।

महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती योगिता सिंह ने कहा कि आज अपनी जिस मानसिकता का परिचय केजरीवाल ने दिया है, उससे स्पष्ट है कि देश के प्रति उनका प्यार सिर्फ सत्ता की कुर्सी तक ही सीमित है। देश विरोधी मानसिकता का विरोध करने वाले को यह देश ना ही पहले माफ किया है और ना ही अब करेगा। उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में केजरीवाल ने जो बयान दिया है, वह किसी अपराध से कम नहीं और महिला मोर्चा सहित भाजपा इसका पुरजोर विरोध करती है।

आज के विरोध प्रदर्शन में सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रदेश महामंत्री एवं कार्यक्रम के संयोजक हर्ष मल्होत्रा, कुलजीत सिंह चहल एवं दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश महिला मोर्चा की महामंत्री टीना शर्मा एवं डॉ. मोनिका पंत सहित, प्रदेश, जिला, मंडल एवं वार्डों के पदाधिकारियों सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments