केजरीवाल की दोगली राजनीति पूरी तरह से उजागर हो चुकी है: हंसराज हंस

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश किसान मोर्चा द्वारा अपनी मांगों को लेकर केजरीवाल के निवास के बाहर हो रहे धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहा कि केजरीवाल की दोगली राजनीति पूरी तरह से उजागर हो चुकी है। केजरीवाल ने पंजाब में चुनावी भाषणों में तो किसानों से वहां कई तरह के वायदें किए लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि उनके ही राज्य में किसान अपनी मूलभूत मांगों को लेकर पिछले 27 दिनों से धरने पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक किसानों की मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक हम केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत के नेतृत्व में हो रहे कार्यक्रम में महंत नवल किशोर दास सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

महंत नवल किशोर दास ने कहा कि भगवान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सदबुद्धि प्रदान करें जो हमेशा से मजदूर किसान की बात करते थे आज उनके ही घर के बाहर पूरे दिल्ली के किसान धरने पर बैठे हैं और उनके पास मिलकर बात करने तक का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि धरनों का सहारा लेकर आज मुख्यमंत्री तक का सफर तय करने के बावजूद केजरीवाल किसानों को नज़र अंदाज कर रहे हैं जबकि उन्हें तो स्वयं धरना के प्रभाव के बारे में पता होना चाहिए। मैं उनके लिए सिर्फ प्रार्थना करुंगा कि वे किसानों को उनका अधिकार दें ताकि प्रदेश के अन्न दाता भी अपने अधिकारों का प्रयोग सही ढंग से कर सके।

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विनोद सहरावत ने बताया कि आज किसानों ने ढोल नगाड़ों के साथ केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाया। साथ ही आक्रोशित किसानों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने बताया कि अगर केजरीवाल ने हमारी मांगे नहीं मानी तो 9 मार्च को सदबुद्धि हेतू फूलों के साथ केजरीवाल के आवास पर गंगाजल का छिड़काव किया जाएगा। इस मौके पर किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री श्री राजपाल राणा एवं श्री अनूप चौधरी सहित अन्य पदाधिकारी एवं भारी संख्या में किसान उपस्थित थे।

Facebook Comments