“AAP” के कई वरिष्ठ नेता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली:  पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी एक ‘खास आदमी पार्टी’ बन गई है और इसी कारण केजरीवाल के अपने लोग भी आज उनका साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आज केजरीवाल सरकार ने कुछ एक नई बसे लाकर और एक-दो स्कूलों में स्वीमिंग बनवाकर करोड़ों रुपये का विज्ञापन देने का काम कर रही है और विज्ञापन के माध्यम से वे जनता को बताना चाहती है कि दिल्ली में विकास हुआ है लेकिन हकीकत यह है कि आज दिल्ली पूरी तरह से स्लम बन चुकी है।

आज प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।  विजय गोयल के साथ प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं प्रदेश भाजपा मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कृष्ण आर्य, ‘आप’ के वरिष्ठ नेता एवं उर्दू अकादमी के सदस्य नौशाद, ‘आप’ पार्टी के मंडल अध्यक्ष दिनेश राघव सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर बाहरी दिल्ली जिला प्रभारी अशोक ठाकुर एवं जिला अध्यक्ष श्री बजरंग शुक्ला भी उपस्थित थे।

विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी से आए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं। दिल्लीवासियों को तो इस बात का एहसास हो गया है लेकिन अब आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी इस बात की अनुभूति हो रही है। यही कारण है कि आज केजरीवाल द्वारा नियुक्त किए गए लोग भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिल्ली के अंदर 11000 से अधिक बसें चलनी चाहिए थी आज वहां सिर्फ 2500 बसें बच गई हैं जिसमें से कई बसों की आयुसीमा समाप्त होने के कारण उस पर प्रतिबंध लगने वाला है। उन्होंने कहा कि कनॉट प्लेस के अंदर लगे स्मॉग टावर भी आज बंद पड़ा है।

आप पार्टी में ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण आर्य ने कहा कि भाजपा के लिए देश पहले और पार्टी बाद में वाली सोच के कारण आज मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों एवं उनके कुशल नेतृत्व में जिस तरह से देश विकास कर रहा है, वह सराहनीय है। भाजपा की सेवा ही संगठन वाली भावना से प्रभावित होकर मैं विश्वास दिलाता हूं कि मुझे जो भी जिम्मेदारियां मिलेगी उसे ईमानदारी के साथ निभाऊंगा और संगठन को मजबूत बनाने का काम करता रहूंगा।

Facebook Comments