केरोना से सुरक्षित रहने के लिए मास्क और दो गज की दूरी है बहुत जरूरीः तिवारी

विवेक विहार(पूर्वी दिल्ली): देश आज बहुत ही संकट कालीन दौर से गुजर रहा है फिर भी भारत देश पूरे विश्व में इस विकट परिस्थितियों में भी अलग,सूझबूझ वाला, और मानवतावादी दृष्टिकोण के कारण दुनिया में नैतिक नेतृत्व प्रदान कर रहा है इस कालखण्ड में सरकार ,जनता,बुद्धिजीवी आम नागरिकों सबको एक जिम्मेदार नागरिक की तरह व्यवहार करने की आवश्यकता है तभी हम पुनः मज़बूती से संकट से बाहर निकल कर आत्म निर्भर भारत का निर्माण कर पाएंगे.

उक्त बातें भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ दिल्ली के प्रभारी और सामाजिक कार्यकर्ता नीरज तिवारी ने 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विवेकविहार स्थित सिंघु गैस गोदाम पर राष्ट्रीय ध्वजारोहण समारोह में बोल रहे थे.

श्री तिवारी ने उपस्थित नागरिकों को केरोना से सुरक्षित रहने के लिए मास्क और दो गज की दूरी सहित तमाम दिशा निर्देशों की जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि आज के समय में इन नियमों का पालन करना भी देश की बहुत बड़ी सेवा है.इस अवसर पर सुप्रसिद्ध महिला चिकित्सक डॉ. सिन्धुजा तिवारी ने उपस्थित लोगों को स्वच्छता और उससे तत्काल होने वाले लाभ के बारे में बताया. समारोह में अनेकों लोगों ने हिस्सा लिया.कार्यक्रम में सोसल डिस्टेंसिंग सहित केरोना सम्बंधित तमाम दिशा निर्देशों का पालन किया गया.  

 

Facebook Comments