मंत्री डा. महेन्द्र सिंह ने लोक सेवा आयोग से चयनित 28 अभ्यर्थियों को दिए तैनाती पत्र

लखनऊ:  प्रदेश के नमामि गंगे एवं ग्रामीण जलापूर्ति मंत्री डा0 महेन्द्र सिंह ने आज विधान सभा स्थित कार्यालय कक्ष में लोक सेवा आयोग से चयनित 28 अभ्यर्थियों को मेरिट के आधार पर उनकी पसन्द के स्थानों पर तैनाती पत्र वितरित किये। इन नवनियुक्त अभ्यर्थियों में 05 अवर अभियन्ता, 09 सहायक भू-भौतिकविद एवं 14 जल विज्ञानी (हाइड्रोलाॅजिस्ट) शामिल हैं।
इस अवसर पर डा0 सिंह ने कहा कि नवनियुक्त अभ्यर्थी अपने कार्यों को ईमानदारी व निष्ठा के साथ निर्वहन करें तथा प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में अपना योगदान बेहतर ढंग दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नवयुवकों को रोजगार उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त कार्मिक जहां भी रहें जनता जुड़ कर कार्य करें। उन्होंने कहा कि अपने दायित्व का समर्पणपूर्वक निर्वाह करने से स्वयं को संतुष्टि मिलती है साथ ही विभाग में एक अच्छी छवि बनती है। उन्होंने कहा कि जलशक्ति विभाग पूर्व में भी मेरिट के आधार पर मनपसन्द स्थलों पर तैनाती दी है और पूरी पारदर्शिता बरती गयी है।

इस अवसर पर प्रमुख सचिव नमामि गंगे एवं ग्रामीण जलापूर्ति अनुराग श्रीवास्तव, विशेष सचिव राजेश प्रताप पाण्डेय, निदेशक भूगर्भ जल वी.के. उपाध्याय एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments