पूरी तरह मोदीमय रहा अंतिम चरण, अपार बहुमत के साथ आ रही है मोदी सरकार: राजीव रंजन

पटना:  लोकसभा चुनावों के सातवें चरण को मोदीमय करार देते हुए भाजपा प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा “ 2019 का लोकसभा चुनाव कई मायनों में ऐतिहासिक रहा है, जिसमे जनता ने जातपात से ऊपर उठकर पूरे उत्साह से विकास के नाम पर वोट दिया है. विपक्ष के तमाम दुष्प्रचार को दरकिनार करते हुए जनता इन चुनावों में पूरी तरह एनडीए के साथ रही है. अंतिम चरण में भी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों ने जमकर मतदान किया है, जिससे महामिलावटी दलों और कांग्रेस की कुछ सीटें हथियाने की बची-खुची उम्मीदें भी ध्वस्त हो गयी है.

जनता ने इनके प्रोपगैंडा को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया है, जिसकी शिकन इनके नेताओं के चेहरों पर साफ़ पढ़ी जा सकती है. इनकी स्थिति ऐसी दयनीय है कि अंतिम चरण में चुनाव लड़ने वाले इनके दिग्गजों के पसीने छुट रहे हैं. दरअसल पिछले पांच वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने वह सब कुछ किया है जो लोग वर्षों से चाहते थे. हर चुनावों में इस्तेमाल किए जाने वाले बिजली, पानी, सड़क, मंहगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे इन चुनावों से गायब रहें. यही वजह रही कि महामिलावटी दलों के पास जनता के समक्ष कहने को कुछ रहा ही नही, उल्टा लोग मोदी सरकार के आंकड़ो को दिखाते हुए इनसे ही सवाल पूछ रहे थे. इसीलिए इन्होने झूठ को अपना अंतिम हथियार बनाया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट की लताड़ और इनके नेताओं द्वारा मांगी माफ़ी ने इसकी भी पोल जनता के सामने खोल कर रख दी. वास्तव में जनता को मुर्ख बनाने की इन वंशवादी दलों की कोशिश उल्टे इनपर ही भारी पर गयी.”

श्री रंजन ने आगे कहा “ एनडीए के पक्ष में जनता का उत्साह देख, परिवारवादीयों के चेहरे पूरी तरह बुझ चुके हैं, इनके चेहरों पर हताशा साफ़ देखी जा सकती है. यहाँ तक कि हार सामने देख कर इनके बचे-खुचे समर्थक भी ढंग से मतदान करने नहीं गए, जिसके कारण अधिकांश बूथों पर माहौल पूरी तरह मोदीमय रहा. लोग मोदी सरकार के कामों के बारे में चर्चा करते हुए उत्साह के साथ वोट डाल रहे थे. इन चुनावों में जनता का उल्लास देखते हुए परिणाम आने से पहले ही लोग खुद अकेले भाजपा के 300 सीट जीतने की भविष्यवाणी कर रहे हैं, वहीं एनडीए के 350 सीटों तक पंहुचने का दावा किया जा रहा है.”      

Facebook Comments