सांसद मीनाक्षी लेखी ने श्री राम भूमि पूजन पर बाइक रैली को दिखाई हरी झंडी

नई दिल्ली:   आज नई दिल्ली क्षेत्र में रहने वाले युवा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित बाइक रैली को नई दिल्ली की सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अयोध्या में आज भूमि पूजन का शुभ अवसर पर ‘जय श्री राम’ के नारों के साथ बाइक सवार युवाओं ने हर्षोल्लास के साथ मनाया। श्रीमती लेखी ने युवा कार्यकर्ताओं के साथ वाल्मीकि मंदिर, हनुमान मंदिर, रकाबगंज गुरुद्वारा और बिड़ला मंदिर में दीया जलाया। यह 4-5 किलोमीटर की बाइक रैली थी और अधिकारियों द्वारा कोरोना संक्रमण से सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए गए थे।

श्रीमती लेखी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन प्राचीन मूल्य प्रणाली पर आधारित लोकाचार के साथ एक नए भारत की शुरुआत है। उन्होंने कहा कि यह शासन का एक मॉडल है जो अपने अधिकार को रामराज्य के सिद्धांतों में निहित चाहता है। रामायण में आदर्श शिक्षक (गुरु), आदर्श भाई, आदर्श पुत्र, आदर्श पति, आदर्श पत्नी को दर्शाया गया है, हमें रामायण से बहुत कुछ सीखने को मिला।
श्रीमती लेखी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने करोड़ों लोगों के सपनों को पूरा किया है और कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे इस ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने का अवसर मिला। आज पूरा देश भगवान राम के की आराधना में लीन है। यह एक ऐतिहासिक दिन है और दुनिया भर के लोग इस दिन का इंतजार कर रहे थे।

Facebook Comments