सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने लिया दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल का जायजा

नई दिल्ली: भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने आज दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल का दौरा कर ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कम्पनी के मैनेजर के साथ बातचीत कर प्लांट के लिए जगह का चयन किया। इसके अलावा उन्होंने मेडिकल डायरेक्टर डॉ. बी. एल. चौधरी के साथ बातकर अस्पताल में बेड की संख्या कैसे बढ़ाई जाए, इस बात पर चर्चा की, क्योंकि जैसे ही ऑक्सीजन की व्यवस्था हो जायेगी वैसे ही बेड की संख्या बढ़ा दी जायेगी ताकि अधीक से अधिक लोगों की मदद की जा सके। श्री सिंह ने कहा कि यह एक ऐसा काम है जिसमें इंतजार करने का कोई मतलब नहीं, क्योंकि जितना इतंजार होगा उतने अपने लोगों को हम खोते रहेंगे।

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि मैंने दीनदयाल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए एक करोड़ रुपये देने की बात कही है। अब सिर्फ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की अनुमति का इंतजार है। पूरी व्यवस्था हो चुकी है जैसे ही मुख्यमंत्री जी का फैसला आता है, हम काम शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस समय किसी भी प्रकार के सहयोग कार्य में यह समय ज्यादा सोच विचार करने का है। राजनीति मतभेदों को कुछ दिन के लिए अलग रखकर लोगों की सेवा करना ही असली मानवता है। केजरीवाल जी को अगर लगता है कि इसमें उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा कम हो जाएगी, तो यह बिल्कुल गलत है।
प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस वक्त आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़कर दिल्ली की जनता के बारे में सोचना चाहिए। कोरोना महामारी ने केजरीवाल सरकारी की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। दिल्ली इस वक्त पूरी तरह से कोरोना की गिरफ्त में आ चुका है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री केजरीवाल मल्टी कैमरे से विज्ञापन और खुद का चेहरा चमकाने में व्यस्त हैं। केंद्र सरकार जहां बेड की व्यवस्था करती है वहाँ केजरीवाल जी का जाकर फोटो सेशन करवाना काफी निचले और गिरी हुई राजनीति का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार दिल्ली की जनता की सेवा लगी हुई है, लेकिन इस समय एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह बनकर काम करने की जरूरत है।

Facebook Comments