राष्ट्रीय पथिक मोर्चा ने दिया पीस पार्टी को समर्थन

 नोएडा:  आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुये प्रदेश में राजेनैतिक पाँर्टीया अपने अपने पक्ष में वोट बैंक साधने में लगी है। इसी क्रम में प्रदेश के सशक्त संगठन राष्ट्रीय पथिक मोर्चा ने पीस पार्टी की नितियों से प्रभावित होकर पार्टी को समर्थन दिया।

राष्ट्रीय पथिक मोर्चा ने समर्थन देते हुये बताया कि पिछडों, दलित और मुस्लिमो का हितेषी राष्ट्रीय पथिक मोर्चा के कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पोसवाल ने कहा कि आज देश मे चारों तरफ माहौल खराब है, बीजेपी से देश की जनता त्रस्त है और बीजेपी के शासन काल मे सब से ज्यादा नुकसान पिछड़े व दलित और मुसलमानों का हुआ है।इसी लिए उत्तर प्रदेश में बिजेपी को हराने के लिए हमने बिजेपी विरोधी पीस पार्टी से नाता जोड़ कर समाज को जोड़ने का कार्य कर रहे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर के हाथ मजबूत किये है।
संजय गुर्जर ने एक बेहतर कदम उठाते हुये उत्तर प्रदेश में सभी को एकजुट करने बीड़ा उठाया है।खास कर गुर्जर और मुस्लिम समाज के जुड़ने से अन्य  तमाम पिछड़ी जातियां एक साथ खड़ी हो जायेंगी।सभी एक होकर ईमानदारी से काम करें तो इससे अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते है।बात करे सपा और बसपा की तो इनपर से जनता का भरोसा उठ चुका है।रही बात बिजेपी की तो बीजेपी ने राजस्थान मे आरक्षण आंदोलन के दौरान 73 गुर्जर समाज के लोगो की हत्या करवा दी थी।वही दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में दंगे करवा कर 58 मुस्लिम समाज के लोगो की हत्या करवा दी थी।जिस में आज किसानों के हीरो बने रहे राकेश टिकैत का भी योगदान रहा था।और तो और अल्ला हु अकबर के नारे देकर राष्ट्रीय लोकदल ने भी मुजफरनगर पर तुस्टीकरण की राजनीति करके मुस्लिम समाज को गुमराह किया है।
अगर उस समय उड्डीयन मंत्री चौधरी अजित सिंह चाहते तो मुजफरनगर दंगा रुक सकता था।उत्तर प्रदेश में अगर गुर्जर, मुस्लिम, पाल, बघेल ,सैनी ,प्रजापति, कस्यप ,सख्य ये समाज एक साथ हो जाते है तो निश्चित ही सब का बिस्तर बँध जायेगा और पीस पार्टी सत्ता प्राप्त कर सकती है।पीस पार्टी अगर अपनी कार्यप्रणाली में कुछ बदलाव करती है तो निश्चित ही यूपी में कुछ नया होगा।
वैसे भी संजय गुर्जर एक कुशल राजनीतिज्ञ और सकारत्मक सोच वाले व्यक्ति हैं व उनमे सभी को एक साथ लाने की छमता है।इस लिये हम पीस पार्टी को अपना बगैर शर्त समर्थन करते है।

Facebook Comments