नव ऊर्जा युवा संस्था ने नोएडा के मजदूरों को मास्क व साबुन का किया वितरण

नोएडा: कोरोना संक्रमण के खिलाफ बेंगलोर की संस्था सोसाईट्री एवं नव ऊर्जा युवा संस्था के सयुंक्त प्रयास के द्वारा ग्राम गिझोड़ सेक्टर 53 में लगभग 100 से अधिक परिवारों के बीच साबुन और कपड़े से बने मास्क का निःशुल्क वितरण किया और लोगों को कोरोना के कहर से अवगत करवाया। साथ ही इसके बचाव के प्रति लोगों को जागरूक किया और अपील की कि ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाए, यदि किसी को खांसी, जुकाम या बुखार है तो मास्क का प्रयोग जरूर करें।
वितरण कार्यक्रम का नेतृत्व संस्था की सुषमा अवाना ने किया। वितरण के दौरान ध्रुव घोष ने कहा कि घर के अंदर और बाहर साफ सफाई का ध्यान रखे। अपने हाथों को समय समय पर साबुन से धोना तथा मास्क का प्रयोग करना कोरोना का हराने के लिए जरूरी उपाय है। संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने साेशल डिस्टेंसिंग पर जोर देते हुए कहा कि जागरूकता के साथ सभी लोग एक दूसरे से दो मीटर की दूर बनाकर ही रहे तभी हमारा और हमारे बच्चों का जीवन सुरक्षित रह पाएगा।

इस मौके पर विनीता चौहान, ध्रुव घोष, चन्द्रमा मद्धेशिया, सुधीर राय, राहुल अवाना, सचिन गुप्ता, अर्पित अग्निहोत्री, सुषमा अवाना, मनीष पांडेय, मोहित सिंह, मयंक लहजा के अलावा कई युवा साथी उपस्थित थे।    

Facebook Comments