वैक्सीनेशन के लिए नव ऊर्जा युवा संस्था ने ग्रामीणों को‍ किया जागरूक

नोएडा:  कोरोना जैसी घातक संक्रमण से बचाव एवं कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरूकता के लिए एम एस विजिलेंट एवं नव ऊर्जा युवा संस्था  द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को दीपक कनोजिया चंद्रभूषण गुप्ता, चन्द्रमा मद्धेशिया, नरिंदर नेगी, सत्यवान, किरण कुमारी सहित नोएडा के होशियारपुर गाँव पहुंचकर ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण के प्रति सचेत करते हुए वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया।
संस्था का कोरोना जागरूकता अभियान 05 मई से चलाया जा रहा है जिसे ग्रामीण लोगों का पूरा समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है। इस दौरान टीम निशुल्क मास्क एवं सांइटिज़ेर वितरण के साथ गांवों में जाकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक एवं सचेत कर रहें हैं। कोरोना टीका लेने के लिए ग्रामीणों को प्रेरित कर रहे हैं।

एम एस विजिलेंट के संस्थापक नरिंदर सिंह नेगी ने बताया कि टीकाकरण ही उन्हें कोरोना के कहर से बचा सकता है। स्थिति यह है कि देश भर से टीके की किल्लत की खबरें आ रही हैं, लेकिन अब भी कुछ इलाके ऐसे हैं, जहां टीके को लेकर लोगों में भ्रम है और लोग टीका लगवाने से बच रहे हैं।

संस्था की तरफ से निशा राय ने सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की। साथ ही, क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को चिन्हीत कर उनतक हर संभव मदद पहुंचाने का भरोसा भी दिलाया।

 

Facebook Comments