जंगलराज के युवराज को आराम पसंद है और नीतीश बाबू को काम: जेपी नड्डा

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी ने बुधवार को पौराणिक और ऐतिहासिक भूमि चंपारण के लौरिया विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करने के साथ ही नरकटियागंज में भव्य रोड शो किया। साहू जैन उच्च विद्यालय, लौरिया में आयोजित जनसभा में भाजपा प्रत्याशी विनय बिहारी के लिए वोट मांगे गये तो नरकटियागंज में रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं के जूट हूजुम के साथ भाजपा प्रत्याशी रश्मि वर्मा के लिए वोट मांगे गये।

जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने जंगलराज के विविभन्न घटनाओं पर ध्यान आकृष्ट कराया। उन्होंने उस समय हो रहे ताबड़तोड़ अपहरण, व्यवसाईयों, उद्योगपतियों, चिकित्सक और अभियंताओं से की जाने वाली रंगदारी वसूली और चरम पर रहे अपराध के घटनाओं का जिक्र करते हुए मतदाताओं को आगाह किया कि वे राजद के नेतृत्व में पुनः ऐसे जंगलराज को लाने से बचे। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन काल में हुए भ्रष्टाचार, कुकर्म और कुव्यवस्था याद नहीं है इसलिए नई पीढ़ी को यह याद दिलाने की जरूरत है ताकि फिर से अपने माता-पिता की तरह जंगलराज का दंश न झेले।

सांसद रुडी ने कहा कि लौरिया और नरकटियागंज ऐसे विधानसभा क्षेत्र है जो नेपाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा को छुते है जिस कारण यह सामरिक रूप से भी महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र है इसलिए जो देश और राज्य को सुरक्षित रख सके वैसे राजग के प्रत्याशियों को चुनने का ही आह्वान किया। रुडी ने राष्ट्रीय एकता, अखंडता के साथ विकास को चंपारण का मुख्य मुद्दा बताते हुए आगे कहा कि चंपारण शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है। यहां के लोग स्वतः ही देशभक्त और विकासवादी विचारधारा के होते है। उन्हें वही प्रिय है जो देश की भक्ति के साथ राज्य तथा देश की भ्रष्टाचारमुक्त प्रगति कर सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ऐसी सरकार आज देश में है जनता का अपने प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास इस बात का सबूत है कि बिहार में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार एक बार फिर बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव का मुद्दा अब विकास है क्योंकि नरेन्द्र मोदी जी के आने से राजनीति का चाल और चरित्र सबकुछ बदल चुका है।

नरकटियागंज में पुरानी बाजार पेट्रॉल पम्म चौक से अस्पताल चौक, नागेन्द्र तिवारी चौक, नया धर्मशाला रोड, भगवती सिनेमा रोड, सोनार पट्टी रोड, मुखिया जी चौक से आर्य समाज रोड होते हुए हाई स्कूल चौक तक रोड शो का आयोजन किया गया। रोड शो में जबरदस्त भीड़ थी। जगह-जगह घरों की छत से रोड शो पर पुष्प वर्षा किया जा रहा था। कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के पक्ष में नारे लगा रहे थे। रोड शो में भाजपा उम्मीदवार और स्थानीय भाजपा नेता भी शामिल थे।

Facebook Comments