पीस पार्टी के प्रदेश प्रभारी के गलत व्यवहार से गैर मुस्लिमों ने छोड़ी पार्टी : श्रीवास्तव

गोरखुपर: आगामी विधानसभा को लेकर जहा एक तरफ राजनैतिक पार्टिया लोगों को जोड़कर अपना जनाधार बनाने में लगी है।वही दूसरी ओर पार्टी के प्रदेश स्तर के कई नेताओं ने प्रदेश प्रभारी इरफान पर गंभीर आरोप लगाया। इसी क्रम में पीस पार्टी के कद्दावर नेता व प्रदेश महासचिव अरुण कुमार श्रीवास्तव ने प्रदेश प्रभारी इरफान पर गंभीर आरोप लगाते हुये पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

आरोप में बताया कि प्रदेश प्रभारी इंजीनियर इरफान ने उनसे अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। उन्होने बताया कि प्रदेश प्रभारी इंजीनयर इरफान घर की पार्टी में खुद को बादशाह समझते है और प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यहवार करते है।इसी कारण से पार्टी खत्म होने के कगार पर है।केवल दिखावे को ही संगठन चालू व कोई सांगठनिक ढांचा नही है।अरुण  कुमार के पार्टी छोड़ने से पूरे प्रदेश में पार्टी के गैर मुस्लिम नेताओं में भारी आक्रोश है।पीस पार्टी ने गोरखपुर सदर से पहले अरूण कुमार श्रीवस्तव को उमीदवार बनाया था।लेकिन चन्द्र शेखर रावण से गठबंधन के बाद पीस पार्टी बैकफुट पर आ गयी और अरुण कुमार श्रीवास्तव की दावेदारी से भड़के इरफान ने फोन पर उनसे उल्टा सीधा बोला।आगामी समय में पीस पार्टी ने गैर मुस्लिमों का अपमान करके खुद को खत्म करने की नीव डाल दी है।
इनके पार्टी छोड़ने से पीस पार्टी के  कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।पीस पार्टी बुन्देलखण्ड के महासचिव सुरेन्द्र नागर उनके समर्थन पीस पार्टी के बुन्देलखण्ड महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है और कहा कि इरफान पार्टी को अपने हॉस्पिटल की तरह चलाना चाहते हैं।जो सम्भव नही है। सुरेंद्र नागर ने कहा कि इरफान  पीस पार्टी के लिये राहुल गाँधी साबित होंगे।अभी तो पार्टी पूरी तरह अस्तित्व की लडा़ई लड़ रही है आगे भगवान ही मालिक है।बुंदेल खंड अध्यक्ष राघव प्रताप सिंह उर्फ नीतू गुर्जर, महासचिव सुरेंद्र नागर,सुरेंद्र पाल सिंह गुर्जर,महासचिव, युवा बुंदेलखंड अध्यक्ष पुष्पेंद्र गुर्जर, व जयपाल सिंह एडवोकेट समेत तमाम गैर मुस्लिम पदाधिकारियों ने पीस पार्टी से अरुण कुमार श्रीवास्तव के समर्थन मे स्तीफा दिया।

Facebook Comments