अब न लालटेन का युग रहा, न लाठी में तेल पिलाने का जमाना: जायसवाल

पटना:  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने  कहा है कि झूठ और दुष्प्रचार के सहारे विपक्षी दल के नेता अपने 15 साल के शासनकाल पर पर्दा डालने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। लेकिनइनके शासनकाल में इतने काण्ड हुए हैं कि इनके लिए बिहार की जनता के जेहन से उस समय की यादों को निकालना नामुमकिन हो गया है। बिहार की जनता विपक्षी दल से सवाल पूछ रही है कि उन्होंने ऐसा क्या कर दिया है कि अब उन पर विश्वास कर लिया जाए। न विचार बदलान व्यवहार। संगी-साथी भी वहीं हैं। फिर कैसे मान लिया जाए कि विपक्षी दलों ने अपनी शुद्धि करवा ली है।

डॉ. जायसवाल ने आज यहां कहा कि विपक्षी दलों के प्रति आम लोगों की शंका स्वभाविक है। विपक्षी दलों में आज भी आपराधिक तत्वों के लोगों का महत्व कायम है। उन्हें उम्मीदवार भी बनाया गया है। इससे साफ जाहिर होता है कि विपक्ष बिहार में फिर से वही काला दौर कायम करना चाहता है। न केवल आपराधिक प्रवृत्ति के चेहरे चुनाव मैदान में हैं बल्कि उनके प्रचार में जुटे चेहरे भी खूंखार हैंजिन्हें राजद के राज पाट में जनता देख कर ही सिहर उठती थी।

डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि बिहार की जनता किसी भी हाल में नहीं चाहेगी कि राज्य में फिर से  लालटेन युग आ जाए और लाठी में तेल पिलाने वाले का वर्चस्व कायम हो। इसलिये जनता एकजुट हो महागठबंधन के उम्मीदवारों को इस चुनाव में धूल चटाने को कृतसंकल्पित है।

Facebook Comments