श्री राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर पूरा देश दीपों की रोशनी से जगमग करेगा: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  श्री राम मंदिर भूमि पूजन के पूर्व दिवस पर कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दीया, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया और सभी से 5 अगस्त की संध्या को दीया जलाने की अपील की। कार्यक्रम का आयोजन मीडिया पैनेलिस्ट शिवम छावड़ा ने किया। इस अवसर पर दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव, जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा सहित जिले व मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने बताया कि दीया वितरण अभियान के तहत दिल्ली भाजपा के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों से कुल 11 लाख दीयों का वितरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग श्री राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बहुत ही उत्साहित है क्योंकि 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अंततः वह दिन आ गया है जब श्री राम मंदिर का भूमि पूजन होने के बाद मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा। कल जब माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से भूमि पूजन होगा उस समय पूरी दिल्ली भी उस पवित्र और ऐतिहासिक क्षण की सहभागी और साक्षी बनेगी।
श्री गुप्ता ने कहा कि इससे ज्यादा हर्ष की बात नहीं हो सकती जब सभी धर्मों ने शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से श्री राम मंदिर निर्माण के फैसले को अपनी सहमति दी है। 14 वर्ष के वनवास के बाद जब प्रभु श्री राम अयोध्या लौटे थे तो दीपोत्सव मनाया गया था उसी तरह कल भी 500 वर्षों के बाद श्री राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर पूरा देश दीपों की रोशनी से जगमग करेगा।

Facebook Comments