‘पॉलिटिकल आइसोलेशन’ से बाहर निकले विपक्ष, जनसेवा में करे मदद: राजीव रंजन

पटना: विपक्षी दलों को निशाने पर लेते भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ बिहार में मंडरा रहे कोरोना संकट के बीच विपक्षी दल पूरी तरह से ‘पॉलिटिकल आइसोलेशन’ में चले गये हैं और ‘खोखली बयानबाजी’ की खुराक से अपना काम चला रहे हैं. न तो यह लोग टीकाकरण में सहयोग कर रहे हैं और न ही आम जनता को जागरूक करने में. यह दल बताएं कि चुनावों के समय इनमें उठने वाला जनसेवा का खुमार संकट देखते ही कहां गायब हो जाता है? आखिर इनके कार्यकर्ताओं को जनसेवा करने से कौन रोक रहा है? विपक्षी दलों से आग्रह है कि या तो ‘पॉलिटिकल आइसोलेशन’ से बाहर निकल कोरोना से लड़ने के लिए सरकार द्वारा किये जा रहे कामों में सहयोग करें, नहीं तो कम से कम ओछी राजनीति को तिलांजली देते हुए जनता को गुमराह करना बंद करें.”

श्री रंजन ने कहा “ याद करें तो पिछले वर्ष भी इन दलों का यही रवैया था. इन्होने तब भी सरकार द्वारा किये जा रहे कामों को अटकाने, भटकाने का हरसंभव प्रयास किया था और आज भी यह अपनी राजनीति चमकाने की कोशिशों से ऊपर नहीं उठ रहे हैं. वास्तव में यह चाहते ही नहीं देश और राज्य इस संकट से बाहर निकले. इन्हें यह बर्दाश्त ही नहीं हो रहा है कि सिमित संसाधनों के बाद भी बिहार की स्थिति इनके शासित महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से अच्छी क्यों हैं. इनकी मंशा है कि बिहार में भी ज्यादा से ज्यादा लोग इस महामारी का शिकार बनें, जिससे इन्हें लोगों को भड़काने और अपनी सतही राजनीति चमकाने में आसानी हो.”

आम जनता से आग्रह करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा “ कोरोना के खिलाफ टीका सबसे प्रभावी अस्त्र है. बिहार की जनता से हमारी अपील है कि अपने घर व आस पड़ोस के 45 वर्ष से अधिक आयु वाले सभी लोगों को कोरोना का टीका लगवाने में पूरा सहयोग करें. इसके अलावा मास्क, सेनीटाईजर जैसी सावधानियों व राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का भी बखूबी पालन करें.”

Facebook Comments