पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नोएडा: सोशल मीडिया एक विडियो तेजी तेजी से वायरल हो रही है। विडियो में साफ दिख ऱहा है कि एक स्थान पर भीड़ जमा है और उनमें से कुछ लोगों ने हाथों में पाकिस्तान का झंडे लिया हुया है और वो लोग पाकिस्तान के जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के थाना  सेक्टर 20 क्षेत्र का है।मंगलवार को यहां एक जुलूस निकाला गया।यहां पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।मौके पर पुलिस भी मौजूद है।

मामले की भनक लगते ही शहर के हिंदूवादी संगठनों ने थाना सैक्टर-20 का घेराव करते हुये विरोध जताया। सेक्टर-20 कोतवाली पहुंचे।उसके बाद संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पर धरने पर बैठे गये।उनका कहना है कि जब तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करेगी, वह थाने से नहीं हटेंगे।अन्य संगठनों ने भी ऐसे अराजक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।सूत्रों की माने तो कुछ लोगों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिध्य लोगों को हिरासत में लेकर छोड दिया है।जिसके बाद पुलिस को जन आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है।
मामले की गंभीरता को देखते हुये  पुलिस के हाथ पैर फूल रहे है।  एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस मौके पर जाकर पूछताछ कर रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।बताते चले कि थाना सैक्टर-20 का विवादों से चोली दामन का साथ है।इससे पहले भी थाना पुलिस पर लोगों ने फर्जी मुकदमें में फसांने और मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले खिलाफ कारवाई ना करने का आरोप लगाया है।लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद कोइ कारवाई ना होना दर्शाता है कि इनको किसी व्यक्ति विशेष ने अभयदान दे रखा है।

Facebook Comments