पीस पार्टी सिर्फ जिताऊ उमीदवारों पर दांव लगायेगी: संजय गुर्जर

मेरठ: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पीस पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश में अपने उम्मीदवार घोषित करने शुरू कर दिये है।इसी क्रम में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि पीस पार्टी सिर्फ जिताऊ उमीदवारों पर दांव लगायेगी। सिवालखास विधानसभा और हस्तिनापुर महत्वपूर्ण विधानसभा हैं। पूर्व में पीस पार्टी का इन सीटों पर अच्छा प्रदर्शन रहा है इसी वजह से इन दोनों सीटों पर मजबूत उमीदवार उतरेंगे जिनकी जीत सुनिश्चित हो। इसके अलावा बागपत में भी तीनो सीटों पर जातीय समीकरणों को ध्यान में रखते हुये उमीदवार उतारे जाएंगे।

सपा लोकदल गठन्धन पर पूछे गये सवाल पर श्री गुर्जर ने कहा कि यह कमजोर गठबंधन है, इसके पहले भी इन दलों का गठबंधन रह चुका है। पीस पार्टी का हर विधानसभा पर अच्छा जनाधार है और पिछड़ी जातियों में खास कर गुर्जर, पाल, प्रजापति, कोरी, बाल्मीकि और ऐसे बहुत समाज हैं जिन्हें सम्मान नही मिला है। उन्होने कहा कि वंचित और उपेच्छा के शिकार समाज व लोगों से पीस पार्टी सदा बहार गठबंधन हो चुका है जो कभी नही टूटेगा, जो दल सरकार में आने पर जनता के कल्याण की बात कर रहे हैं उन्हें जनता पहले भी देख चुकी है। अब लोग उत्तर प्रदेश में नया प्रयोग व नया चेहरा व नये लोंगों की चाहते हैं जिस पर पीस पार्टी के लोग खरा उतरते हैं।
उन्होने कहा कि आज राज तंत्र की परंपरा राजनीतिक दलों पर प्रभावी है, तीन तीन पीढियां हो गयीं राजनीति उन्ही घरों में गुलाम होकर रह गयी है जो जनता और लोकतंत्र की बात करके देश की राजनीति मे स्थान पाये थे। अब जमाना बदल गया है सम्मान दोगे तो सम्मान मिलेगा नही तो जनता अब गुलाम नही है। जनता सामन्तवादी  रवैया को किसी भी कीमत पर बरदास्त नही करेगी, पीस पार्टी की कथनी व करनी में कोई फर्क नही है।
पीस पार्टी को मुस्लिम पार्टी बताने के सवाल पर उन्होंने कहा जो इस तरह की ओछी बात  कहते हैं वो छोटी सोच रखते हैं, पीस पार्टी मुस्लिम बेस पार्टी है और जितना मुस्लिम मायने रखता है उतना ही गैर मुस्लिम भी मायने रखता है ,कोई भेद भाव नही है, देश में मुस्लिम टेक्स दे सकता है, जीएसटी दे सकता है,देश की अन्य व्यवस्थाओं में शामिल हो सकता है, सांसद विधायक मुख्यमंत्री बनवाये तो ठीक है लेकिन किसी दल की अगुवाई करे तो मुस्लिम पार्टी है। यह उन लोगों की घटिया सोच है जो मुस्लिम का खा तो सकते है लेकिन खिला नही सकते। पीस पार्टी सर्व समाज की पार्टी है और डॉक्टर अय्यूब सर्जन साहब देश के सैक्यूलर नेता हैं।2022 व 2024 में प्रदेश और देश मे पीस पार्टी की धमक होगी और यूपी चुनाव के बाद मध्यप्रदेश व राजस्थान में पीस पार्टी चुनाव मैदान में होगी।

Facebook Comments