लोग पानी से तरस रहे हैं और केजरीवाल स्विमिंग पूल में नहाना चाह रहे हैं: नवीन

नई दिल्ली: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि एक तरफ दिल्ली के लोग स्वास्थ्य सेवाएं और पीने के साफ पानी पाने के लिए बेहाल है और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने सरकारी बंगले के पुनर्निर्माण में 9 करोड़ से अधिक रुपए खर्च कर रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल के कारनामों को उजागर करते हुए कहा चुनाव के दौरान गाड़ी, बंगला और सुरक्षा ना लेने की बात करने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज करोडों का दरवाजा लगा रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। आज आम आदमी के लिए उनके दरवाजे बंद हो गए हैं और अपने महल को ठीक कराने के नाम पर ही जनता की कमाई के 9 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर चुके हैं।
आदेश गुप्ता ने कहा कि आम जनता को हर स्तर पर धोखा देकर सत्ता पर काबिज होने वाली केजरीवाल सरकार हर वो काम कर रही है जिसका वो पहले विरोध कर रही थी। इनमें गरीबों को राशन ना बांटना, एक राष्ट्र एक राशन कार्ड लागू ना करना शामिल है। दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी शुरू कर युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाने वाली केजरीवाल सरकार जनता के लिए मूलभूत सुविधाएं देने में भी नाकाम रही है और कोरोना काल में दिल्ली की जनता के सामने केजरीवाल सरकार की सारी हकीकत सामने आ चुकी है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता किस हालात में है उससे केजरीवाल को कोई मतलब नहीं है। आम जनता अस्पतालों की बदतर स्थिति के कारण मरती रहे, गंदे पानी पीकर कई सारी बीमारियों को दावत देती रहे, ऑक्सीजन की कमी के कारण दम तोड़ती रहे, राशन के बिना भूखे सोती रहे लेकिन अरविंद केजरीवाल ऐशों आराम के सब ठाठ चाहिए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के हजारों गज में बने सरकारी निवास पर दिल्ली सरकार करोड़ों रुपये प्रति माह इसके रख रखाव और सुरक्षा पर खर्च करती है। कोरोना महामारी के दौरान मुफ्त वैक्सीन देने की ढोंग करने वाले केजरीवाल एक भी वैक्सीन लोगों के लिए नहीं खरीदी। यही नहीं दिल्ली के लोग अब पानी के लिए तड़प रहे हैं। एक लीटर पानी के लिए घण्टों लाइन में लग रहे हैं। ऐसे समय में केजरीवाल अपने सरकारी निवास में करोड़ों रुपये की लागत से सुख-सुविधा का इंतजाम कर रहे हैं।
प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार ने सवाल किया कि दिल्ली के टैक्सपेयर के पैसों को अपने अय्याशी के लिए खर्च करने की अनुमति अरविंद केजरीवाल को किसने दी? दिल्लीवालों के पैसों से गुजरात में सैर करना, पंजाब में राजनीतिक विस्तार करना और कई करोड़ रुपये अपने चेहरे को चमकाने के लिये प्रचार पर खर्च करने की अनुमति किसने दी? उन्होंने कहा कि अभी आने वाले समय में जनता के लिए आम व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने की जगह केजरीवाल खुद की व्यवस्था को बेहतर करने में लगे हैं। श्री राम मंदिर पर सवाल उठाने वाले केजरीवाल खुद के निवास पर खर्च हो रहे 9 करोड़ रुपये का हिसाब आखिर क्यों नहीं दे रहे हैं कि यह पैसा कहां से आया है?

Facebook Comments