नमो एप से लोग सीधे प्रधानमंत्री से जुड़कर अपनी बात कह सकते हैं: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लोगों तक अधिक से अधिक पहुंच बनाने के लिए नमो एप अभियान को अपनाने के लिए आज कई स्थानों पर बैठक की और जनता को इसे अधिक से अधिक अपनाने की अपील की। गुप्ता ने दो सप्ताह पहले अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच बनाने के लिए नमो एप अभियान की शुरुआत की थी और आज इसी सिलसिले में उन्होंने ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के अंतर्गत नमो एप अपनाने को कहा। स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदेश भाजपा के इस अभियान की सराहना कर चुके हैं।

श्री गुप्ता ने कहा कि इस एप के माध्यम से जहां केन्द्र की भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों और जनहित के कार्यक्रमों को सीधे जनता के बीच पहुंचाने में मदद मिलेगी। वहीं इसके माध्यम से लोग अपनी समस्याएं प्रधानमंत्री तक पहुंचा सकेंगे।
उन्होंने कहा कि इसका मकसद सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने वालों तक पार्टी और सरकार की पहुंच बनाना है। मोदी सरकार डिजिटल माध्यम से न केवल चुनाव प्रचार करेगी बल्कि इसके माध्यम से जनता सरकार की नीतियों और उसके सांसदों के कामकाजों में भी अपनी राय रख सकेंगे।
मोदी सरकार इस एप के माध्यम से अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने का एक बड़ा माध्यम बनाना चाहती है वही सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं, किसान, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, स्वच्छ भारत, अर्थव्यवस्था, ढांचागत सुविधाएं, रोजगार आदि मुद्दों पर जनता की राय भी लेना चाहती है। आज हुए विभिन्न स्थानों पर बैठक में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र बब्बर, जिला अध्यक्ष सर्व राजेश गोयल एवं विकेश सेठी सहित अन्य प्रदेश, जिला और मंडल पदाधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments