मानसिक रुप से अस्वस्थ युवक को पुलिस ने परिजनों से मिलवाया

नोएडा: सैक्टर -113 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सोरखा गांव  से 8 फरवरी को एक युवक गायब हो गया था।बताया जा रहा है कि वह थोड़ा मानसिक रूप से अस्वस्थ था।आज थाना सैक्टर -113 पुलिस ने युवक को नोएडा के सैक्टर-72 से  सकुशल बरामद कर परिवार के सुपुर्द कर दिया।जानकारी के मुताबिक 8 फरवरी 2022 को सोरखा गांव के रहने वाले कमल उर्फ कल्लू जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।वह घर से लापता हो गया था।

इस संबंध में थाना सैक्टर -113 पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था। गुमशुदा युवक की बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा पोस्टर चस्पा करने के बाद विभिन्न सोशल साइटों पर फोटो को वायरल किया गया था जिससे युक बरामद हो सके। थाना सैक्टर -113 क्षेत्र की सोरखा चौकी प्रभारी मनोज रॉय ने मामले की गंभीरता को देखते हुये तत्परता दिखाते हुये युवक को अनेकों जगहों पर ढुढ़ा।इसके बाद जानकारी मिली की युवक को नोएडा के सैक्टर-72 में देखा गया है।कमल की सकुशल बरामदगी के लिए थाना सैक्टर -113 क्षेत्र की सोरखा चौकी इंचार्ज मनोज रॉय ने अपनी टीम के साथ वहा पहुंच कर पूछताछ व  तहकीकात की तो कमल मिल गया।
इसके बाद पुलिस ने युवक को अपनी कस्टडी में लेकर थाना पहुंचकर युवक को उसके परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया।परिवार वाले भी युवक को पाकर खुशी से फूले नहीं समाए।इस नेक कार्य के लिए परिजनों ने पुलिस की बहुत बहुत प्रशंसा की।बताते चले कि चौकी प्रभारी मनोज रॉय इससे पहले भी कई उम्दा कार्य करने के लिए जाने जाते है।

Facebook Comments