जनता ने विपक्षी दलों के सारे हथकंडे को नकारा: संजय जायसवाल

पटना: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने  कहा है कि विपक्षी दलों ने इस चुनाव में हर तरह के हथकंडे अपनाये। एनडीए उम्मीदवारों पर जानलेवा हमले किए गये। एनडीए समर्थकों को धमकाया गया। जाति और धर्म के नाम पर वोट पाने की कवायद की गई। लेकिन, विपक्षी दलों का कोई भी हथकंडा काम नहीं आया।
डॉक्टर जायसवाल ने आज यहां कहा कि जब जनता का जोर चलता है, तो बड़े-बड़े सियासी सुरमा धराशायी हो जाते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार भी ऐसा ही हुआ। एनडीए की तरफ से जनता ही चुनाव लड़ रही थी। क्योंकि, बिहार के लोग इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि एनडीए की सरकार ही बिहार का विकास कर सकती है। इसलिए बिहार की जनता ने पहले दो चरणों में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में जमकर मतदान किया है। आखिरी चरण का मतदान शनिवार को होगा, जिसमें बिहार के लोग एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने के लिए अपना अंतिम निर्णय सुना देंगे।

उन्होंने कहा कि तीसरे चरण के चुनाव में भी जनता के सामने विकास ही बड़ा मुद्दा है। केंद्र के सहयोग से बिहार विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी बिहार को ‘आत्मनिर्भरता’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। डबल इंजन की सरकार से बिहार तेज रफ्तार के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। बिहार की जनता भी यही चाहती है कि बिहार डबल इंजन के साथ सतत विकास करता रहे। यही वजह है कि एनडीए की सरकार को जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है और एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनना तय है।

Facebook Comments