रामलीला मंचन का ऑनलाइन प्रसारण भी किया जा सकता है: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:   झंडेवालान मंदिर सभागार में आज रामलीला मंचन को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बैठक ली। इस अवसर पर दिल्ली धार्मिक महासंघ अध्यक्ष धीरजधर गुप्ता, महामंत्री अशोक गोयल देवराहा, कोषाध्यक्ष गुलशन विरमानी सहित प्रमुख रामलीलाओं के अध्यक्ष, महामंत्री व पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने बताया कि रामलीला के मंचन को लेकर कई सुझाव आए हैं और सब की यही भावना है कि रामलीला का मंचन होना चाहिये। सीमित संख्या के साथ इस बार राष्ट्रीय स्तर पर लाल किले पर 74वें स्वतंत्रता दिवस का आयोजन किया गया ह,ै उसी तरह लोगों की संख्या में कटौती, कम समय और कोरोना महामारी का ध्यान रखते हुए तैयार की गई गाइडलाइन के साथ रामलीला के मंचन का होना चाहिए। रामलीला मंचन का ऑनलाइन प्रसारण भी किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि रामलीला का मंचन नहीं बंद होना चाहिये, दिल्ली भाजपा इसके लिए प्रशासनिक हो या राज्य स्तर पर रामलीला के मंचन को लेकर बात करेगी। मैं आप सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि दिल्ली भाजपा दिल्ली की सभी रामलीला कमेटियों के साथ खड़ी है और जो भी बाधाएं आएंगी उन्हें हम साथ में रहकर पार करेंगे लेकिन रामलीला का मंचन सभी निर्देशों, सोशल डिस्टेंसिंग, सरकारी गाइडलाइन के अनुरूप होना चाहिए।

Facebook Comments