राठौर का आज पांचवे दिन भी जारी रहा अनिश्चित कालीन आमरण अनशन

पटना: कंकड़बाग स्थित क्षत्रिय सेवा महासंघ के कार्यालय 76 एम आई जी मे पूर्व सांसद आनन्द मोहन की रिहाई व करबिगहिया से आर ब्लॉक पुल के बीच महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने की मांग को लेकर महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर का आमरण अनशन आज पांचवे दिन भी जारी रहा।
राज्य के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह अनशन स्थल पर पर पहुंच कर राठौर से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि जिस मांग को लेकर अनशन है वह मांग बिहार के अश्मिता से जुड़ा हुआ है।माननीय मुख्यमंत्री खुद दोनो मांग को लेकर घोषणा कर चुके है तो बिना देरी किये मान लेना चाहिए।उन्होंने राठौर को आश्वस्त किया है कि वे उनके साथ है जब भी जरूरत होगी वे उनके साथ है।

राठौर ने नरेंद्र सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि महाराणा प्रताप की प्रतिमा निर्माण और पूर्व सांसद आनन्द मोहन की रिहाई हर हाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को करना होगा।यह मांग अब जाति धर्म से ऊपर उठ कर बिहार के मान सम्मान से जुड़ चुका है।

आज भी बडी सख्या में लोगो ने अनशन स्थल पहुचे और इस लड़ाई में साथ देने का बादा किया। आज अनशन स्थल पर पहुंचने बालो में डॉ विनय बिहारी भैया,राहुल कुमार,उमेश प्रसाद सिंह ,संजय पाठक, कृष्णा सिंह,मनोज कुमार सिंह,विशाल सिंह, रूबी सिंह,अर्जुन सिंह,संजय कुमार सिंह प्रमुख थे।

Facebook Comments