रत्नाकर जी ने कम समय में अमिट छाप छोड़ी : संजय जायसवाल

पटना: गुजरात के संगठन महामंत्री के तौर पर नियुक्त होने पर बिहार भाजपा के सह-संगठन मंत्री रत्नाकर जी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने फेसबुक के जरिये बधाई दी. उन्होंने लिखा कि माननीय रत्नाकर जी भाई साहब को गुजरात प्रदेश संगठन महामंत्री बनने पर बहुत-बहुत बधाई । इतने कम समय में जिस प्रकार की छाप उन्होंने बिहार प्रदेश के सह संगठन मंत्री के रूप में बनाई है वह अमिट है। हर कार्य को एक समय सीमा में करना और सभी को लिखित रूप से सूचीबद्ध करने की पद्धति जो उनकी थी वह किसी भी संगठन को एक श्रेष्ठ संगठन में बदलने के लिए काफी है ।
उन्होंने लिखा कि इतने कम समय में उत्तर बिहार के सभी जिलों में उनका प्रवास हो चुका था। सभी की अच्छाइयों को बताना एवं जिले संगठन में जो कमियां रह गई हैं उनको शांति से दूर करके उन कार्यों को एक निश्चित समय में करवा लेने की उनकी क्षमता बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के भविष्य के लिए सदैव काम आएगी ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा कि उनके इतने शीघ्र बिहार से जाने का दुख भी है पर गुजरात का संगठन मंत्री बनने पर हमे गर्व भी है कि बिहार के सह संगठन मंत्री अब गुजरात संभालेंगे । मुझे पूरा विश्वास है कि बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर उन्होंने जो कार्य जिलाध्यक्ष और क्षेत्रीय प्रभारियों को दिया है वह कार्य हम सब मिलकर एक समय सीमा में निश्चित तौर पर पूर्ण करेंगे। उनकी कमी बिहार प्रदेश को बहुत खलेगी पर जीवन का सिद्धांत है चरैवेति चरैवेति।

Facebook Comments