दशहरे में रावण दहन किया जाता उसी प्रकार राजनैतिक रावण का भी अंत निश्चित

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इंद्रप्रस्थ एक्सटेंशन में रामलीला कमेटी इंद्रप्रस्थ द्वारा आयोजित और शाहदरा जिले में बालाजी रामलीला समिति द्वारा आयोजित रामलीला मंचन के साक्षी बने। आदेश गुप्ता ने रामलीला समितियां प्रबंधन की भी सराहना की और कहा कि इस कठिन समय में भी कमेटी द्वारा रामलीला का आयोजन अत्यंत प्रशंसनीय है।

विजयादशमी के अवसर पर उन्होंने रावण दहन भी देखा और सभी को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, जिला अध्यक्ष रामकिशोर शर्मा, रामलीला कमेटी के चैयरमेन चंद्रभान बंसल, दलीप बिन्दल, प्रधान सुरेश बिन्दल, तारा चंद तायल, अरूण गुप्ता, विपिन गुप्ता, बलदेव गुप्ता, राज कुमार गुप्ता, मितिन गर्ग आदि उपस्थित थे।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हमें भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेकर अपने जीवन में जनसेवा हेतु चरितार्थ करने की अत्यंत आवश्यकता है। जिस प्रकार भगवान राम ने बुराई के प्रतीक रावण का वध किया था तथा देवी दुर्गा ने नौ महिषासुर, शुम्भ-निशुंभ पर विजय प्राप्त की, उसी प्रकार हम सब को भी कोरोना रूपी इस दानव से शीघ्र निजात मिलेगी।
आदेश गुप्ता ने कहा कि देश में रावण के चरित्र की तरह कुछ राजनीतिक लोग हैं जिनका चेहरा और चरित्र अलग-अलग है। जिस तरह रावण ने साधु का वेश बनाकर माता सीता का हरण किया उसी प्रकार दिल्ली में कुछ राजनेता अपना मासूम सा चेहरा बनाकर वोट लेते हैं और 5 सालों तक जनता को लूटते हैं, चाहे जनता प्रदूषण से त्रस्त हो, सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था से परेशान हो बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों को पेंशन नहीं मिले। जिस प्रकार दशहरे में बुराई पर अच्छाई की जीत होती है और रावण दहन किया जाता उसी प्रकार राजनैतिक रावण का भी अंत भी निश्चित होगा। चूँकि हम सभी श्री राम के अंश है।

Facebook Comments