कोरोना से जारी जंग में युवाओं की भूमिका अहम: संजय जायसवाल

पटना: कोरोना के प्रसार को देखते हुए आज भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह की अध्यक्षता में पूरे प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं की एक अतिमहत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. बतौर मुख्य अतिथि बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कोरोना से जारी जंग में युवा कार्यकर्ताओं की भूमिका को अहम बताया. उन्होंने कहा कि बिहार भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गत वर्ष लगे लॉकडाउन में जनसेवा के कार्यों में आगे बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था.

उनके इसी साहस और जज्बे की जरूरत एक बार फिर से राज्य को पड़ रही है. मेरी सभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं से अपील है कि मास्क, सोशल डिसटेंसिंग के प्रति लोगों में जागरूकता बढायें. इसके अतिरिक्त बाहर से आ रहे श्रमिकों को रेलवे स्टेशनों पर जाँच की सुविधा मिले, इसे स्थानीय चिकित्सा केन्द्रों से बात करके सुनिश्चित करें,  बिहार सरकार के क्वारंटाइन सेंटर के कार्यों की मॉनिटरिंग तथा  सहयोग व  45 वर्ष के ऊपर के लोगों को टीका लगवाने के प्रति जागरूक करने में अपना पूर्ण योगदान दें.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल व भाजयूमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी सूर्या के आह्वान पर कोरोना महामारी को देखते हुए बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री श्री नितिन नवीन जी और युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह द्वारा पूरे बिहार के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया. हेल्पलाइन नंबर 914209 8008 नंबर के जरिये कोविड-19 से संबंधित किसी भी प्रकार की सहायता के लिए संपर्क किया जा सकता है. हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री श्री नितिन नवीन जी ने कहा की इस पहल से युवा मोर्चा के समस्त कार्यकर्ता प्रत्येक जिला में कोविड-19 के संबंध में कोई भी जानकारी और मदद आमजन तक पहुंचाएंगे और हर संभव मदद करेंगे. वहीं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि बिहार भाजयुमो के कार्यकर्ता आमजन की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे सेवा ही संगठन के माध्यम से पटना सहित बिहार के सभी जगह पर कार्यकर्ता BJYM केयर व टोल फ्री नंबर के माध्यम से सहयोग करेंगे.

Facebook Comments