कनावनी गांव में चला समाजवादी पार्टी का झंडा अभियान

नोएडा: नोएडा विधानसभा के कनावनी गांव में समाजवादी विधानसभा द्वारा चलाए जा रहे झंडा अभियान के तहत देशराज प्रधान के आवास कनावनी  पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने झंडा अभियान को आगे बढाया।इस मौके पर देशराज प्रधान जी ने सपा नेताओं को भरोसा दिलाया कि समाजवादी पार्टी के स्थानीय एवं ईमानदार प्रत्याशी को लाइए हम सब लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जीता कर भेजेंगे।

इस मौके पर देवेंद्र गुर्जर नोएडा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह झंडा कार्यक्रम अभियान लगातार विभिन्न विभिन्न गांव में लगातार चलता रहेगा और प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को जनता 2022 के चुनाव में सबक सिखाएगी महंगाई बेरोजगारी चरम सीमा पर है। इन सब मुद्दों को लेकर जनता को समाजवादी नेता जागरूक कर रहे हैं।इस मौके पर वरिष्ठ नेता नरेंद्र शर्मा ने कहा की उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है आम जनता  महंगाई की मार झेल रही है आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी।
इस मौके पर रामवीर यादव ने कहा कि किसान मजदूर को तबाह करने वाली भाजपा सरकार को खदेड़ कर ही दम लेंगे।इस मौके पर सपा वरिष्ठ नेता देवेंद्र अवाना,कर्मवीर अवाना उपाध्यक्ष नोएडा विधानसभा नरेंद्र शर्मा वरिष्ठ सपा नेता रामवीर यादव वरिष्ठ सपा नेता सनी गुर्जर अमित कसाना कपिल कसाना देशराज प्रधान आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments