संजीव कुमार मिश्र बनाये गए पीडीसीए के मुख्य प्रवक्ता

पटना:  पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन (पीडीसीए) के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर की अध्यक्षता में संघ की जेनरल बॉडी की बैठक आज शहर के वेलकम होटल के सभागार में संपन्न हुई। बैठक में निर्धारित एजेंडों के अनुसार बिंदुवार चर्चा कर निर्णय लिये गए।
बैठक में सर्वप्रथम पिछली बैठक की कार्यवाही की संपुष्टि की गई। बैठक में सर्वसम्मति से गत वर्ष के सीनियर डिवीजन के 8 क्वार्टरफाइनलिस्ट टीम का इलीट सीनियर सुपर लीग कराने का फैसला लिया गया। बैठक में पीडीसीए का एक साथ लीग मैच कराने पर गहन विचार विमर्श किया गया। इस पर पीडीसीए के पूर्व चेयरमैन विजय कुमार नारायण चुन्नू ने खेल एवं खिलाड़ियों के हित को देखते हुए एक साथ लीग मैच कराने का प्रस्ताव दिया जिस पर बैठक में आम सहमति बनी और इसके लिए बीसीए के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह को अधिकृत किया गया जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से वार्ता कर अमली जामा पहनायेंगे। बैठक में चालू सत्र 2022-23 से सभी क्लबों का पंजीयन शुल्क एक समान 2000 रुपए प्रति वर्ष रखने का निर्णय हुआ।

बैठक का संचालन पीडीसीए के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने किया। बैठक में विषय प्रवेश संघ के संयुक्त सचिव शक्ति कुमार ने कराया।

बैठक में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र को पीडीसीए का मुख्य प्रवक्ता आम सहमति से बनाया गया वहीं मनीष प्रियदर्शी को संघ के वित्त समिति का चेयरमैन नियुक्त किया गया। बैठक में करीब 36 पूर्ण सदस्य क्लबों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। धन्यवाद ज्ञापन आशीष कुमार ने किया।

Facebook Comments